भारतीय’ टैक्सी ड्राइवर ने की मिसाल कायम, मैनचेस्टर ब्लास्ट पीड़ितों के लिए अपनी टैक्सी फ्री की

May 23, 2017
भारतीय’ टैक्सी ड्राइवर ने की मिसाल कायम, मैनचेस्टर ब्लास्ट पीड़ितों के लिए अपनी टैक्सी फ्री की

ब्रिटेन के मैनचेस्टर में सोमवार को अमेरिकी पॉप गायिका एरियाना ग्रैंडे के कंसर्ट के बाद हुए विस्फोट में 22 लोगों की मौत हो गई, जबकि 59 अन्य घायल हो गए। इसी हमले के बीच भारतीय मूल के एक टैक्सी ड्राइवर ने इंसानियत की मिसाल कायम करते हुए इस हमले में शिकार होने वाले पीड़ितों को टैक्सी की फ्री सेवा दे रहा है। जिसकी जानकारी गो न्यूज के एडियर इन चीफ और वरिष्ट पत्रकार पंकज पचौरी ने ट्वीट कर दी है। पंकज ने ट्वीट कर लिखा है कि ”भारतीय मूल का यह टैक्सी ड्राइवर हमले के शिकार हुए पीड़ितों को फ्री टैक्सी सर्विस उपलब्ध करवा रहा है।” ट्वीट के साथ उनकी तस्वीर भी शेयर की है।

बता दें कि यह विस्फोट स्थानीय समयानुसार सोमवार रात लगभग 10.35 बजे हुआ। हमला देश में आठ जून को होने वाले आम चुनाव से कुछ सप्ताह पहले हुआ है। इस घटना के मद्देनजर आम चुनाव के लिए सभी चुनाव प्रचार कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है। थेरेसा मे ने मुख्य विपक्षी पार्टी के नेता जेम्स कॉर्बिन से बात की और चुनाव अभियान अगली सूचना तक स्थगित रहेगा।

यह विस्फोट एरियाना ग्रैंडे की परफॉर्मेस खत्म होने के तुरंत बाद हुआ। जिससे उनके फैंस को लगा कि ग्रैंडे घायल हो गेन हैं। मगर ग्रैंडे की टीम के एक सदस्य ने बताया कि इस घटना में ग्रैंडे घायल नहीं हुई हैं। घटना के कई घंटे बाद ग्रैंडे ने ट्वीट करते हुए कहा, ” इस घटना से टूट गई हूं। मुझे दुख है। मेरे पास शब्द नहीं है।”

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>