फर्श पर बैठने को मजबूर भारतीय खिलाड़ी, PICS वायरल

Aug 04, 2016

रियो डी जेनेरो: भारतीय हॉकी टीम के प्रमुख कोच रोलैंट ओल्टमैंस खेल गांव में सुविधाओं की कमी और भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) के अधिकारियों की बेरुखी से खासे भड़के हुए हैं और उन्होंने हॉकी इंडिया के अध्यक्ष नरेन्द्र ध्रुव बत्रा को एक वीडियो के जरिए अपनी पीड़ा से अवगत कराया है। ओल्टमैंस ने खेल गांव में हॉकी खिलाडिय़ों के कमरे में फर्नीचर की कमी से अवगत करान के 24 घंटे बाद कमरों में खिलाडिय़ों के फर्श पर बैठने के लिए मजबूर होने का एक वीडियो भेजा है।

रोलैंट ने वीडियो के जरिए कहा है कि कमरे में फर्नीचर के नाम पर कुछ भी नहीं है जिससे खिलाड़यिों को फर्श पर बैठने के लिये मजबूर होना पड़ रहा है जिससे उनके लिए पीठ की चोट का खतरा हो सकता है। हॉकी कोच ने कहा, सोने के कमरे में दो कुर्सियों और बीन सीटर्स के अलावा कुछ भी नहीं है। कपड़े टांगने की जगह नहीं है जिससे खिलाडिय़ों को परेशानी हो रही है।

ओल्टमैंस के इस वीडियो के बाद हॉकी इंडिया के अध्यक्ष नरेन्द्र ध्रुव बत्रा ने आईओए के अध्यक्ष एन रामचंद्रन और रियो में भारतीय दल प्रमुख राकेश गुप्ता पर सवाल उठाते हुए कहा, आप दोनों और रियो में गया आईओए स्टाफ आखिर कहां है। क्या आप छुट्टियां मना रहे हैं। भारतीय पुरुष तथा महिला हॉकी टीमों की इस समस्या को जल्द सुलझाइए। मैं उम्मीद करता हूं कि आप दोनों भी भारतीय टीमों से अच्छा प्रदर्शन चाहते होंगे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>