पाकिस्तानी कलाकार भारत की जासूसी कर सकते हैं, भरोसा करना ठीक नहीं: राम रहीम

Oct 06, 2016
पाकिस्तानी कलाकार भारत की जासूसी कर सकते हैं, भरोसा करना ठीक नहीं: राम रहीम

आगामी शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म ‘एमएस जी दी वैरियरज़ लाइन हार्ट, की विज्ञापन के लिए यहां पहुंचने पर गुरु राम रहीम ने कहा कि पाकिस्तान हमारा पड़ोसी देश है लेकिन भारत को हमेशा धोखा दिया है हो सकता है कि पाकिस्तानी कलाकार भारत की जासूसी कर रहे हों। पाकिस्तानी कलाकारों पर भरोसा करना ठीक नहीं होगा ।
यह भी कहा कि आतंकवादियों को शरण देने वाले पाकिस्तान के कलाकारों पर हम कैसे भरोसा कर सकते हैं, पाकिस्तानी कलाकारों को अपने ही देश में फिल्में करनी चाहिए। अगर पाकिस्तानी कलाकारों को अभिनय ही करना है तो वह यहां करे या पाकिस्तान में उन्हें फर्क पड़ता है। कहा कि उड़ी में जिस तरह पाकिस्तान के आतंकवादियों ने सेना के शिविर पर हमला किया इसके बाद भी अगर कोई पाकिस्तान के कलाकारों का समर्थन करता है, तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

ये भी पढ़ें :-  सुप्रीम कोर्ट ने लागू की नई योजना, अब गरीबों को बिना किसी परेशानी के मिलेगा पूरा न्याय

फिल्म ‘एमएस जी दी वैरियर लाइन हार्ट’ के बारे में डॉ। राम रहीम ने कहा कि यह फिल्म 300 साल पुराने राजपूत की कहानी पर आधारित है, जो महिलाओं और धरती मां की इज्जत बचाने के लिए एलियंस से लड़ता है। इस फिल्म में वह एक साथ तीन भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन उनकी बेटी हेनी प्रीत इंसा ने की है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected