भारतीय लड़कियां दुनिया की हॉट लड़कियों में 8वे स्थान पर..

Jul 09, 2017
भारतीय लड़कियां दुनिया की हॉट लड़कियों में 8वे स्थान पर..

भारत के लड़कों अब बिदेशी बालाओं के पीछे भागना कम करो, क्योंकि इंडियन गर्ल्स दुनिया की हॉट लड़कियों में 8 स्थान पर आती हैं. जब खुद देश में ही कोहिनूर हो, तो विदेशों के गोल्ड का क्या मोल. हाल ही में हुए एक सर्वे में ये बात सामने आई है कि भारत की लडकियाँ एशिया में दूसरे नंबर पर सुंदरता और हॉटनेस में आती हैं. देखें लिस्ट

1 – दिल्ली
दिल्ली है दिलवालों की. इसका कारण है यहां की सुंदर और हॉट लड़कियां. पूरे देश में सबसे ख़ूबसूरत लड़कियां दिल्ली की होती हैं. तो अब अगर डेनमार्क जाने की सोच रहे होंगे, तो टिकट का प्लान कीजिए कैंसल और दिल्ली की ओर होइए रवाना.

 2 – बैंगलौर

आईटी इंडस्ट्री के लिए मशहूर बैंगलौर सुंदर और हॉट लड़कियों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आता है. वैसे साउथ की लड़कियों के फेसकट बहुत सुंदर होते हैं. कॉस्मो सिटी होने के नाते यहां देश के हर शहर की लड़कियां आती हैं. इसीलिए तो यहां की ख़ूबसूरती सबसे ज़्यादा है.

3 – मुंबई
मायानगरी में बॉलीवुड का हब है. यहां पर लडकियाँ अपने हुस्न और टैलेंट के बल पर ही बॉलीवुड में क़िस्मत आज़माने आती हैं. यह शहर सुंदरियों से भरा है. यहां पर आपको कई तरह की लडकियाँ मिलेंगी.

4 – चंडीगढ़
पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ पंजाबी कुड़ियों का गढ़ है. पंजाबी लड़कियां अपने शार्प फीचर के लिए मशहूर हैं. दिखने में मक्शन औऱ मलाई जैसी ये कुड़ियां आपका दिल धड़काने में माहिर होती हैं.

5 – कोलकाता
बंगाली बालाओं का जादू बड़े-बड़े आशिकों को ढेर कर दिया. इनकी नशीली और कटीली आंखें सिर्फ़ देश ही नहीं, बल्कि दुनिया में भी मसहूर हैं. कोलकाता की लड़कियां भले ही थोड़ी बल्की होती हैं, लेकिन इनकी सुंदरता क़ाबिले तारीफ़ होती है.

6 – लखनऊ
नवाबों की बेटियां भला किसी से कम हो सकती हैं. तमीज़ और तहज़ीब की नगरी लखनऊ का सुंदरीकरण कई सालों से चल रहा है और शहर की ख़ूबसूरती के साथ ही यहां की लड़कियों की भी सुंदरता मन मोहने वाली होती है. अनारकली में यहां की लडकियाँ बेहद सुंदर और आकर्षक दिखती हैं.

वैसे देखे तो भारत के हर शहर की लडकियाँ खूबसूरत है. अब ये आप पर निर्भर है कि आप किसे पसंद करते है. आपकी पसंद सबसे सुन्दर होगी. अब देश के भीतर ही इतनी सुंदर-सुंदर लड़कियां हैं, तो जनाब आपको विदेशी दुल्हन लाने की क्या ज़रूरत. बस, थोड़ा वक़्त निकालिए और देश में अच्छी तरह से घूमिए.

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>