घर में घुसकर भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को मरने की कोशिश, 3 गिरफ्तार

Jul 18, 2017
घर में घुसकर भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी को मरने की कोशिश, 3 गिरफ्तार

टीम इंडिया के फास्ट बॉलर में से एक मोहम्मद शमी भी हैं। जिनके अपार्टमेंट पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया है। और उनको जान से मारने की कोशिश भी की गई। जिसकी रिपोर्ट उन्होंने कोलकाता के जादवपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है। जहाँ पर पुलिस ने करवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार कोलकाता के काटजू नगर में रहने वाले इंडियन टीम के बॉलर मोहम्मद शमी के साथ शर्मनाक घटना घटी है। हुआ ये कि शनिवार की रात को उनकी कार और एक शख्स की बाइक आमने सामने आ गई। बस इतनी सी बात पर उसने गालियां देना शुरू कर दी। साथ ही धमकी भी दी, कि अगर कार से बाहर निकलने की कोशिश की तो उन्हें सबक सिखाया जाएगा। लेकिन कुछ समय बाद मामले को खत्म कर दिया गया। लेकिन बाद में आरोपी कुछ लोगों के साथ उनके अपार्टमेंट में आ गए। और ऐसा कहा जा रहा है कि, उन लोगों ने शमी के अपार्टमेंट पर हमला कर दिया, और उनके केयरटेकर से लड़ने लगे, और उनके मैनेजर के साथ बदसलूकी और मारपीट भी की, इसकी जानकारी मिलते ही शमी और उनकी पत्नी ने जादवपुर पुलिस स्टेशन जाकर उन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई ।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक व्यवहार: पाक को धूल चटाने वाली क्रिकेटर एकता बिष्ट को मंच से धक्के मारकर उतारा गया

 

इस से पहले पिछले साल मोहम्मद शमी 23 दिसंबर को अपनी फैमिली की कुछ तस्वीरें फेसबुक और ट्विटर पर शेयर की थी। जिसको को लेकर उनको बहुत शर्मिदा किया गया था। कितने लोगों ने उनको नसीहत भी कर डाली थी। लेकिन उस समय मोहम्मद कैफ उनके लिए ये ट्वीट करते हुए कहा था कि “ये कमेंट्स सही में शर्मनाक हैं। शमी को पूरी तरह सपोर्ट करें। देश में इससे भी ज्यादा बड़े मुद्दे हैं। उम्मीद है कि लोग समझदारी दिखाएंगे।”

और शमी के पिता तौसीफ अहमद ने कहा था कि ” देश की महिलाएं आगे आ रही हैं। दुनियाभर में महिलाएं स्पोर्ट्स टीम में हैं, तो क्या वे बुर्का पहनकर आगे आएं और बुर्का पहनकर खेलें, तो शमी पर एतराज क्यों? बेवजह पाबंदी वाली बातें कर रहे हैं लोग। शमी देश के लिए काम कर रहा है। उसकी हौसला अफजाई करनी चाहिए। शमी ने जो किया है, उससे किसी धर्म की इज्जत कम नहीं हो रही।”

ये भी पढ़ें :-  सचिन और धोनी के बाद अब महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्‍वामी के जीवन पर भी बनेगी फिल्‍म
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>