भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा की लाश साबरमती नदी में मिली, पोते से मिलने निकले थे

Dec 11, 2017
भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा की लाश साबरमती नदी में मिली, पोते से मिलने निकले थे

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के 84 वर्षीय दादा संतोक सिंह बुमराह का शव साबरमती नदी के किनारे मिला है। ऐसा बताया जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह के दादा दो दिन से लापता थे। जिसके बाद पिछले रोज उनका शव साबरमती नदी से बरामद किया गया।

बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के दादा का शव साबरमती नदी के किनारे मिला। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने पौत्र बुमराह से न मिलने की वजह से आत्महत्या कर ली है। इस बारे में साबरमती पुलिस थाने के थानाधिकारी धर्मेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि संतोक सिंह बुमराह का शव नदी से निकाला गया है। जहाँ पुलिस को ये संदेह है कि संतोक बुमराह ने आत्महत्या की है।

ये भी पढ़ें :-  इस पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारतीय टीम के गेंदबाजों को लेकर बोल दी इतनी बड़ी बात

इस बारे में सोलंकी ने बात करते हुए कहा कि “उनकी बहू राजिंदर बुमराह ने शुक्रवार को वस्त्रपुर थाने में उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।” अधिकारी के बताने के अनुसार संतोक बुमराह एक दिसंबर को उत्तराखंड से अहमदाबाद जसप्रीत बुमराह से मिलने के लिए हुए थे, लेकिन हुआ ये की वह शुक्रवार की रात को वस्त्रपुर स्थित अपने घर से लापता हो गए थे। इस दौरान उन्होंने अपने परिजनों को नहीं बताया कि वह कहां जा रहे हैं।

जबकि इस बारे में एक स्थानीय टीवी चैनल ने बताया है कि संतोक सिंह ने कहा था कि जब वह जसप्रीत बुमराह से मिलने गए थे तब वह घर पर नहीं थे और खिलाड़ी की मां ने उन्हें बाद में जसप्रीत से मिलने नहीं दिया गया था। जिसके बाद से ही वो लापता हो गए। जिसके बाद उनका शव साबरमती नदी से मिला। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जसप्रीत बुमराह भारतीय एकदिवसीय टीम के नियमित सदस्य हैं. उन्हें हाल में दक्षिण अफ्रीकी दौरे के लिए टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें :-  जब शिखर धवन ने पूछा शोएब मलिक का हाल, 'तो बदले में पाकिस्तान से मिला ऐसा जवाब'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>