भारतीय गेंदबाज प्रज्ञान ओझा का सिर फटा, हॉस्पिटल में एडमिट

Sep 09, 2016
भारतीय गेंदबाज प्रज्ञान ओझा का सिर फटा, हॉस्पिटल में एडमिट

ओझा ग्राउंड पर गिर गए। उन्हें स्ट्रेचर पर बाहर ले जाया गया। फिलहाल, ओझा हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनकी हालत बेहतर बताई गई है ग्रेटर नोएडा में इंडिया ब्लू और इंडिया ग्रीन के बीच दुलीप ट्रॉफी का मैच चल रहा है।  बुधवार को ओझा इंडिया ग्रीन के लिए मिड ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे।

63वें ओवर में जलज सक्सेना की एक फ्लाइटेड बॉल पर बैट्समेन पंकज सिंह ने क्रॉस बैटेड हिट लगाई।  बॉल तेजी से ओझा के पास पहुंची। ग्राउंड पर खराब बाउंस से बॉल उछली और डाइव लगा रहे ओझा के सिर के पिछले हिस्से से जा टकराई।   ओझा ग्राउंड पर गिर गए। स्ट्रेचर पर उन्हें बाहर ले जाया गया। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

ये भी पढ़ें :-  मैच शुरू होने से पहले जानिए क्यों हुआ धोनी का सम्मान

उनका सीटी स्कैन भी कराया गया है। बीसीसीआई ने कहा कि ओझा फिलहाल, बिल्कुल ठीक हैं। उनकी एक फोटो भी रिलीज की गई। इसमें ओझा मुस्कराते हुए नजर आ रहे हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओझा की हार्टबीट्स नॉर्मल हैं और वो सांस भी आराम से ले पा रहे हैं। ओझा ने 24 टेस्ट में 30.26 की एवरेज से कुल 113 विकेट लिए हैं। बेस्ट बॉलिंग फिगर 6/47 है।  18 वनडे में 31.04 की एवरेज से कुल 21 विकेट लिए हैं। बेस्ट बॉलिंग फिगर 4/38 है।  6 टी-20 में 13.20 की एवरेज से कुल 10 विकेट लिए हैं। बेस्ट बॉलिंग फिगर 4/21 है।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो- शॉट मारते समय खिलाड़ी के हाथ से छूटा बल्ला, विकेटकीपर का टूट गया जबड़ा

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected