गर्लफ्रेंड को 117 बार पीटने के आरोप में राष्ट्रपति ओबामा के करीबी गुरुबख्श चहल को जेल

Aug 14, 2016

नयी दिल्ली। भारतीय मूल के अमेरिकी आईटी एक्सपर्ट गुरुबख्श चहल को अमेरिकी कोर्ट ने एक साल की जेल की सजा सुनाई है। चहल पर घरेलु हिंसा का आरोप लगा है। सिर्फ 25 साल की उम्र में करीब 2000 करोड़ रुपये में अपना स्टार्टअप बेचकर चर्चा में आने वाले चहल को अमेरिकी कोर्ट ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने के आरोप में 1 साल की सजा सुनाई है। गर्लफ्रेंड को 117 बार पीटने वाले गुरुबख्‍श को कंपनी ने दिखाया बाहर का रास्‍ता

आपक बता दें कि इससे पहले भी उन्हें सजा हो चुकी है। ये दूसरी बार है जब चहल को जेल जाना पड़ेगा। हालांकि, 34 साल के चहल को सजा के खिलाफ अपील की इजाजत दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित साल 2013 में चहल ने अपने पेंटहाउस में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ 117 से भी ज्यादा बार मारपीट की और तकिए से उनका गला दबाने की भी कोशिश की।

इतनी ही नहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने भी उनपर मारपीट का आरोप लगाया है। जिसके बाद साल 2014 में वो दोषी करार दिए गए और सैन फ्रांसिस्को कोर्ट नियमों का उल्लधंन करने का दोषी बी पाया। वहीं चहल ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत ठहराते हुए कहा है कि उनपर रोप लगाने वाली महिलाएं कोर्ट में पेश तक नहीं हुई, जिसकी वजह से उनसे सवाल तक करने का मौका नहीं मिला। आपको बता दें कि गुरुबख्श चहल अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के करीबी बताए जाते हैौं। वो कई बार व्हाइट हाउस में ओबामा से मुलाकात भी कर चुके हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>