आज अमेरिका में मचेगी टी20 क्रिकेट की धूम, आमने-सामने होंगे भारत-वेस्टइंडीज

Aug 27, 2016
आज अमेरिका में मचेगी टी20 क्रिकेट की धूम, आमने-सामने होंगे भारत-वेस्टइंडीज

फ्लोरिडा। वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही 2-0 से टेस्ट सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम अब टी20 में भी अपने विजयी ​अभियान को जारी रखना चाहेगी। हालांकि, सीरीज जीतने के बावजूद भारत को टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान के हाथों नंबर 1 की पोजीशन गंवानी पड़ी थी। 

यह भी पढ़ें :

कुछ ऐसा ही आज से अमेरिका के फ्लोरिडा में शुरू हो रही वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भी खतरा है। दरअसल, अगर भारत इसमें वेस्टइंडीज के हाथों यह टी20 क्रिकेट सीरीज 0-2 से गंवा देता है तो उसे अपनी टी-20 रैं​किंग में भी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

इस सीरीज का पहला मुकाबला आज भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे होगा, जबकि दूसरा मुकाबला कल यानी 28 अगस्त को इसी वक्त शुरू होगा।

यह भी पढ़ें : ​

टेस्ट सीरीज तो टीम इंडिया ने विराट कोहली की कप्तानी में जीती है लेकिन इस बार असली ‘टेस्ट’ सीमित ओवर क्रिकेट फॉर्मेट के कप्तान का होना है। इसके साथ ही कोच के रूप में अनिल कुंबले यानी ‘जंबो’ की भी परीक्षा है।

ये हैं दोनों टीमें :भारत – (कप्तान एवं विकेटकीपर), विराट कोहली, अजिंक्स रहाणे, अमित मिश्रा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल मोहम्मद शामी, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, रोहित शर्मा, शिखर धवन, स्टुअर्ट बिन्नी, उमेश यादववेस्टइंडीज – कार्लोस ब्रेथवेट(कप्तान), एंड्रे फ्लेचर(विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो, एविन लुइस, जैसन होल्डर, जॉनसन चाल्र्स, किरोन पोलार्ड, लेंडल सिमोंस, मार्लोन सैमुअल्स, सैमुअल बद्री, सुनी नरेन

समय : भारतीय समयानुसार मुकाबले शाम 7 बजकर 30 मिनट से शुरू होंगे। प्रसारण : स्टार स्पोर्ट नेटवर्क 1 और 3 नंबर पर इन मैचों का प्रसारण करने के साथ ही एचडी1 और एचडी2 चैनल पर भी प्रसारित करेगा। कॉमेंट्री हिंदी और अंग्रेजी में होगी।

प्रसारण : स्टारस्पोर्ट डॉट कॉम पर इन मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग होगी। जबकि भारत में बीसीसीआई डॉट टीवी पर लाइव प्रसारण होगा। अमरीका में युपटीवी इन दोनों मैचों का लाइव टेलीकास्ट करेगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>