India vs New Zealand: धौनी को सहवाग की नसीहत, टीम में अपनी भूमिका पहचानें

Nov 07, 2017
India vs New Zealand: धौनी को सहवाग की नसीहत, टीम में अपनी भूमिका पहचानें

न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में हुए दूसरे टी-20 मैच में हार के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ना सिर्फ सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। बल्कि पूर्व भारतीय बल्लेबाजों ने उनके खेल को लेकर सवाल उठा रहे हैं। लेकिन पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने धौनी का बचाव करते हुए उन्हें नसीहत दी है। सहवाग ने टीम के विकेटकीपर धौनी को टीम में अपनी भूमिका पहचानने की सलाह दी है।

बता दें कि अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले सहवाग ने कहा कि टीम प्रबंधन को रांची के खिलाड़ी धौनी को उनके किरदार के बारे में समझाना चाहिए। अआप्की जानकारी के लिए बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में टी-20 के दूसरे मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इस हार में धौनी का बहुत बड़ा हाथ माना जा रहा है। जिसकी वजह से वो आलोचनाओं से काफी घिरे हुए हैं।

ये भी पढ़ें :-  रोहित शर्मा की तस्वीर पर कमेंट करके बुरे फसें चहल, रोहित की पत्नी ने दिया करारा जवाब

हालांकि इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने एक बड़ी पारी खेलते हुए 37 गेंदों में 49 रन बनाए थे। लेकिन उसके बाद भी टीम 40 रनों से हार गई थी। सहवाग ने ‘इंडिया टीवी’ को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा कि, “धौनी को टीम में अपनी भूमिका का एहसास होना चाहिए। प्रतिद्वंद्वी टीम के दिए स्कोर को हासिल करने के लिए उन्हें शुरुआत से ही टीम की लय में बदलाव करना होगा। उन्हें हर एक गेंद पर रन लेना होगा। टीम प्रबंधन को धौनी को यह समझाना चाहिए।”

इस बीच, सहवाग ने टीम में धौनी की अहमियत का समर्थन करते हुए कहा कि, “भारतीय क्रिकेट टीम को इस समय धौनी की जरूरत है, यहां तक कि टी-20 क्रिकेट में भी। वह सही समय पर टीम से हट जाएंगे। वह किसी भी युवा खिलाड़ी का रास्ता नहीं रोकेंगे।” बता दें कि इस वक्त भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज (मंगलवार) को तीसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का स्कोर अभी 1-1 से बराबर है और यह मैच निर्णायक होने वाला है।

ये भी पढ़ें :-  युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिससे लोगो ने जमकर उड़ाया युवराज का मज़ाक
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>