T20 World Cup : अब कोलकाता मे होगा भारत-पाक मैच: 19 मार्च

Mar 10, 2016

India vs Pakistan

भारत और पाकिस्तान के बीच धर्मशाला में 19 मार्च को होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के मैच का फैसला हो गया है। अब ये मैच धर्मशाला की जगह कोलकाता में होगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने इस बात की पुष्टि की। डेविड रिचर्डसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मुख्यमंत्री ने भारत-पाकिस्तान के मैच का विरोध करने की चेतावनी दी है।

इस बात को हमने गंभीरता से लिया है। हम खिलाड़ियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं कर सकते हैं। इसलिए अब धर्मशाला में होने वाला मैच कोलकाता में होगा।

हिमाचल प्रदेश सरकार ने पहले सुरक्षा मुहैया कराने पर असमर्थता जताई थी और पूर्व सैनिकों के एतराज़ का हवाला दिया था ! इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपनी टीम की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी !

आईसीसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्ड्सन ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मैच की नई जगह ईडन गार्डन होगी ! उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के चिंता जाहिर करने के बाद ये फैसला लिया गया है ! इससे पहले पाकिस्तानी गृह मंत्रालय ने सुरक्षा विशेषज्ञों की अपनी टीम को जांच के लिए धर्मशाला भेजा था !

India-Pak T20 World Cup Match Shifted To Kolkata From Dharamshala: ICC

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>