फिर भिड़ेंगी भारत और पाक की टीमें

Jun 02, 2016

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मुकाबलों के दीवानों के लिए एक अच्छी खबर है कि दोनों चिर-प्रतिद्वंद्वी टीमें मैदान पर एक बार फिर आमने-सामने होने जा रही हैं। हालांकि इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी में होगा।

भारत और पाक दोनों ग्रुप-बी में हैं जबकि ग्रुप-ए में मेजबान इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमें हैं। ग्रुप-ए में न्यूजीलैंड की टीम भी है, इस तरह से ऑस्ट्रेलियाई महाद्वीप की दो कट्टर टीमों के बीच मुकाबला ग्रुप चरण में होना तय है।

भारत और पाक के अलावा ग्रुप-बी में श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका की टीमें भी हैं। टूर्नामेंट की शुरुआत एक जून से इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच मैच से होगी। टूर्नामेंट के मुकाबले कॉर्डिफ, द ओवल और एजबेस्टन में होंगे जिसमें 18 दिनों में 15 मैच खेले जाएंगे।

जबकि फाइनल मुकाबला 18 जून को द ओवल में खेला जाएगा। टूर्नामेंट के लिए टिकटों की बिक्री एक सितंबर से शुरू होगी जो 30 तक चलेगी। बचे टिकटों की बिक्री अक्टूबर में की जाएगी।

अच्छी खबर! फिर भिड़ेंगी भारत और पाकिस्तान की टीमें: India-Pakistan, Australia-England bouts in 2017 Champions Trophy

#भारत #पाकिस्तान # न्यूजीलैंड #ऑस्ट्रेलियाई महाद्वीप #दक्षिण अफ्रीका #टूर्नामेंट #बांग्लादेश #इंग्लैंड #ऑस्ट्रेलिया #चैंपियंसट्रॉफी #टिकट #क्रिकेट

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>