अधूरा रह गया इन भारतीय क्रिकेटर्स का ‘पहला प्यार’, किसी की हो गई मौत तो किसी ने दिया धोखा

Oct 31, 2017
अधूरा रह गया इन भारतीय क्रिकेटर्स का ‘पहला प्यार’, किसी की हो गई मौत तो किसी ने दिया धोखा

अगर ऐसा कहा जाये तो गलत नहीं होगा कि ‘हमारे देश में क्रिकेट को धर्म के बराबर माना जाता है।’ क्योंकि जब भारतीय क्रिकेट मैच खेल रही होती है, तब देश के करोड़ों लोग टीवी के सामने बैठ उनके खेल को देखने लग जाती है। यही वजह है कि देश में क्रिकेटर को जो नाम और शोहरत मिलती है, वह किसी ओर खिलाड़ी को नहीं मिलती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपने खेल के अलावा क्रिकेटर हमेशा से ही अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चों में रहते हैं। लेकिन ये कहते हाँ न कि कुछ रिश्ते छोटी उम्र में ही दम तोड़ देते हैं। ऐसे कई क्रिकेटर हैं। जिन्हें किसी वजह से अपना पहला प्यार हासिल नहीं हुआ है। आइये आपको बताते हैं ऐसे ही क्रिकेटर के बारे में जिनको अपना पहला प्यार हासिल मिला है।

ज़हीर खान और ईशा शेरवानी:


टीम इंडिया के महान गेंदबाज़ों में से एक पूर्व गेंदबाज़ ज़हीर खान सब से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा शेरवानी के साथ करीब 8 साल रिश्ते में थे। लेकिन बाद में ऐसी खबरें आईं इन कि दोनों का रिश्ता टूट चूका है, और दोनों अलग हो गए हैं। लेकिन अभी फ़िलहाल ज़हीर खान ‘चक दे गर्ल’ सागरिका घाटगे के साथ रिलेशनशिप में हैं। इन दोनों की सगाई तो हो चुकी है। अब कुछ दिनों बाद इनकी शादी भी होने जा रही है।

इरफ़ान पठान और शिवांगी:


टीम इंडिया के एक और महान गेंदबाज़ इरफ़ान भी इस सूची में शामिल हैं। इरफ़ान को भारतीय टीम का ऑलराउंडर भी कहा जाता है। इरफ़ान को बैचलरहुड में लड़कियां काफी पसंद किया करती थीं। एहि वजह है कि जब वह ऑस्ट्रेलिया में थे तब 2003 में उनकी मुलाकात शिवांगी नाम की एक लड़की से हुई थी। दोनों रिलेशनशिप में आये और ये रिश्ता करीब 10 साल चला। लेकिन उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद साल 2016 में इरफ़ान ने सफा बेग से शादी कर ली, जो कि मक्का में मॉडल और एक जर्नलिस्ट भी हैं.

युवराज सिंह और किम शर्मा:


टीम इंडिया के धुआंधर बल्लेबाज़ युवराज सिंह का फिल्म ‘मोहब्बतें’ की हीरोइन किम शर्मा के साथ उनका रिलेशन 4 साल तक चला था। ये दोनों इस रिश्ते को लेकर सीरयस भी थे लेकिन कहते हैं कि युवराज की मां दोनों के रिशते के बीच आ गईं। दरअसल, हुआ ये कि युवराज की मां को किम और उनके कपड़े पहनने का तरीका रास नहीं आता था। ऐसे में वह युवी को किम से दूर रहने के लिए कहती थीं। जिसके बाद अपनी मां के लिए युवराज ने अपना पहला प्यार कुर्बान कर दिया।

विराट और इजाबेल लिटे:


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भले ही अनुष्का शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हों, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब विराट का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस इजाबेल लिटे के साथ जोड़ा जाता था। दोनों दो साल तक साथ थे, लेकिन आपसी सहमति से दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

दिनेश कार्तिक और निकिता:


टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक और निकिता नाम की लड़की ये दोनों बचपन के दोस्त थे। इन दोनों ने साल 2007 में शादी भी कर ली। लेकिन IPL-5 के दौरान निकिता क्रिकेटर मुरली विजय के काफी नजदीकि बढ़ने लगीं। जिसके बाद साल 2012 में क्रिकेटर मुरली विजय ने अपने बचपन के दोस्त और साथी क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की गर्भवती पत्नी निकिता को ही अपनी पत्नी बना लिया था।

रवि शास्त्री और अमृता सिंह:


भारतीय क्रिकेट टीम के कोच, पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री और बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह के अफेयर की खबरें दोनों की जवानी के दिनों में ज़ोरों-शोरों पर थीं। दोनों की सगाई भी हो चुकी थी। लेकिन फिर ब्रेकअप की खबरें सामने आयीं। जिसके बाद अमृता ने एक्टर सैफ अली खान से शादी रचाई, और रवि ने ऋतू से शदी कर ली।

एमएस धोनी और प्रियांका झा:


टीम इंडिया के महान कप्तान कहे जाने वाले एमएस धोनी भी अपने पहले को छोड़ चुके हैं। आज भले ही धोनी और उनकी पत्नी साक्षी परफेक्ट कपल हों, लेकिन धोनी की दिल की गहराइयों में प्रियांका झा नाम की लड़की बसती थी। ऐसा बताया जाता है कि एक कार एक्सीडेंट में प्रियंका की मौत हो गई थी। जिसके बाद माही काफी टूट चुके थे। प्रियंका की मौत के साथ ही उनकी लव स्टोरी भी खत्म हो गई थी। जिसके बाद उनकी ज़िंदगी में साक्षी आईं और साल 2010 में दोनों ने शादी कर ली।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>