इस तरह इन 12 तरीको से आप भी लड़किया को पटा…

May 01, 2017
इस तरह इन 12 तरीको से आप भी लड़किया को पटा…

1- लड़कियों से उसी टॉपिक पर बात करो जिसमे उनको मज़ा आये, इससे वो आपसे बहुत समय तक बात कर सकती है। और आपकी दोस्ती प्यार में भी बदल सकती है।

2- अगर लड़की को पटाना है तो सबसे पहले उसके पास जाओ। उस को देखते रहो, उसका पीछा करो, कुछ दिनों बाद उसको इगनोरे करना शुरू कर दो बस वो परेशान हो जाएगी उस के बाद वो खुद आप में इंटरेस्ट लेगी।

3- लड़कियां अगर ग्रुप में हो तो आप उन्हें ही देखते रहे , ऐसा करने से वो आप की तरफ आकर्षित हो जाएगी।

4- लड़की को पहले देखो वो जब आपके सामने देखे तो उसे इशारे करे। की उसके गाल पर कुछ है और जब वो गाल को साफ़ करे तो इशारे से बोलो की इस गाल पार नहीं बाजु के गाल पर है|

5- अगर आप किसी पार्टी में गए है और वहाँ किसी लड़की को पटाना चाहते है। तो आप सबसे पहले उनसे जाकर मिले और अपना परिचय दे। इससे धीरे -धीरे बात चित का सिलसिला शुरू होगा।

6- लड़की पटाने के लिए कांफिडेंस की बहुर जरुरी होती है। इसलिए आप पहले अपने आप पे भरोसा रखिये की आप उसे पटा कर ही छोड़ेंगे। और आप अपने कांफिडेंस के बल पर ही उसे पटा लेंगे।

7- लड़कियां पटाने के लिए अपने आप में कुछ क्वालिटी बनाये।जैसे सिंगिंग, डांसिंग, बॉडी बिल्डिंग, एक्टिंग, जैसी क्वालिटी होने से लड़की पटाना बहुत आसान हो जाता है।

8- हमेशा लड़की से आखें मिला कर बात करे। करो इससे लड़की इम्प्रेश होगी|

9- लड़की से जब भी मिले एक प्यारी से मुस्कान होठों पर लाये, हमेशा उसकी मदद करने के लिए तैयार रहे|

10- आप की पड़ोसन अगर स्कूल /कॉलेज जाने के लिए निकल रही हो तो आप भी साथ जाये और बातें करे। और फिर 3 से चार दिन न जाये। वो 5वे दिन आपसे जरुर पूछेगी कल क्यों नहीं आये और इस तरह मुलाकात से आप उसे पटा ही लेंगे।

11- लड़कियों को शायरी बहुत पसंद है, इसलिए उनके खूबसूरती पर शायरी जुरूर सुनते रहिये। ऐसा करने से वो आप की दीवानी होकर पागल हो जाएगी।

12- लड़की से हमेशा रोमांटिक मूड में बात करिये। जिससे उन्हें लगे की आप उनसे बात कर के बहुत खुश है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>