इस हालत में फिल्म ‘पाकीजा’ की अभिनेत्री का बेटा उन्हें हॉस्पिटल में छोड़कर हुआ फरार

May 29, 2017
इस हालत में फिल्म ‘पाकीजा’ की अभिनेत्री का बेटा उन्हें हॉस्पिटल में छोड़कर हुआ फरार

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसस में से एक गीता कपूर भी हैं। तस्वीरों में आप अपने दौर के बेहद सफल फिल्म एक्ट्रेस फिल्म ‘पाकिज़ा’ की अदाकारा गीता कपूर को देख सकते हैं, और तस्वीर में ये भी दिख रहा है कि वो हॉस्पटल के बेड पर हैं। लेकिन दिल को दर्द देने वाली बात ये नहीं है। कि वो बीमार हैं। बल्कि ये है कि उनका बेटा राजा कपूर उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवा कर फरार हो गया है।

54 साल की गीता कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े कोरियोग्राफर्स में शामिल रही हैं। और उन्होंने 100 से भी ज़्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। लेकिन 21 अप्रैल को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद उनके बेटे राजा ने मुंबई स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल (SRV) की एम्बुलेंस बुलवाई और अपनी माँ को हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया।

ये भी पढ़ें :-  इस मशहूर टीवी अभिनेत्री के पास मां के इलाज के लिए नहीं हैं पैसे, लोगों से मांग रही हैं काम

हास्पिटल ने बताया कि जब राजा से उसके मां की फीस मांगी गई। तो उसने एटीएम से पैसे निकालने के बहाने फरार हो गया, और फिर नहीं लौटा। इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि जब हॉस्पिटल प्रबंधन से कुछ लोग राजा के रेसिडेंस पर पहुंचे तो पड़ोसियों ने बताया कि उसने वह घर तीन महीने पहले किराए पर लिया था और मां को हॉस्पिटल छोड़ने के कुछ घंटे बाद ही खाली कर दिया है।

बता दें कि गीता कपूर का बेटा राजा पेशे से कोरियोग्राफर है। एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया, लेकिन राजा उन्हें दोबारा देखने के लिए ना ही पहुंचा और न ही फोन पर अपनी माँ से बात की। जब प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और एक्टर अशोक पंडित को इस बात का पता चला तो उन्होंने जाकर गीता की खबर ली और हॉस्पिटल के 1.5 लाख रुपए के बिल का भुगतान किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गीता को अब ओल्डऐज होम भेजा जा सकता है।

ये भी पढ़ें :-  वीडियो: 'दंगल गर्ल' ज़ायरा वसीम के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़, रोकर बयान किया दर्द

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>