यूपी के इस शहर में जबरन नाबालिग लड़कियों से कराई जा रही थी जिस्मफरोशी

Mar 24, 2017
यूपी के इस शहर में जबरन नाबालिग लड़कियों से कराई जा रही थी जिस्मफरोशी

उत्तर प्रदेश। मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना इलाके के रेड लाइट एरिया कबाड़ी बाजार में नाबालिग लड़कियों से जबरन जिस्मफरोशी कराई जा रही थी। दिल्ली की एक NGO की सूचना पर पुलिस ने रेड डालकर जिस्मफरोशी के इस धंदे से 11 लड़कियों को मुक्त कराया है। लड़कियां राजस्थान की बताई जा रही हैं। रेड के बाद ऐसे मुंह छिपाकर लड़कियां बैठ गईं। पुलिस ने यहां राजबाला नाम की महिला के कोठे पर छापेमारी की। पुलिस को वहां देखते ही कोठा संचालकों ने अपने दरवाजों पर ताला लटका दिया। पुलिस टीम ने राजबाला के कोठे से 11 लड़कियों को मुक्त कराया, ये सभी लडकियां नाबालिग बताई जा रही हैं। इसके आलावा छापेमारी के दौरान पुलिस ने कोठे से पांच युवकों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मेडिकल जांच के बाद ही बालिग या नाबालिग होने की पुष्टि होगी। रेस्क्यू फाउंडेशन के रिसोर्स मैनेजर राजेश, इंवेस्टि‍गेशन ऑफिसर संतोष ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि राजबाला के कोठे पर नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा है। इसके बाद उन्होंने एसएसपी मेरठ जे. रविंद्र गौड़ से संपर्क किया। एसएसपी के निर्देश पर सोमवार देर शाम सीओ रणविजय सिंह के निर्देशन में पुलिस टीम ने छापेमारी की।

मुंबई में रेजीडेंट डॉक्टरों के हड़ताल का असर, एम्स में नजर आई खास तस्वीर एंटी रोमियो दल मोरल पुलिसिंग का काम नहीं करेगा: डीजीपी जावीद अहमद BJP नेता की हत्या से मचा हड़कंप, नाले किनारे मिला शव Featured Posts कोठा संचालिका राजबाला के साथी मनीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है। फिलहाल कोठा मैनेजर फरार है। बरामद लड़कियों को फिलाहल महिला थाना पुलिस को सौंप दिया गया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>