TV शो की शूटिंग में अभिनेत्री के साथ हुआ ऐसा कि, निकल पड़े आंसू

Aug 18, 2017
TV शो की शूटिंग में अभिनेत्री के साथ हुआ ऐसा कि, निकल पड़े आंसू

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव की बहन प्रीतिका राव इन दिनों मशहूर टीवी सीरियल ‘लव का है इंतजार’ में नजर आ रही हैं। लेकिन हाल ही में शूटिंग के दौरान उनके साथ किया गया कुछ ऐसा कि वो अपने आंसू को रोक ही नहीं पाईं।

बता दें कि सीरियल ‘लव का है इंतजार’ में मेकर्स ने शो में अयान (मोहित सहगल) और मोहिनी (प्रीतिका) के बीच एक रेन सीन डालनी थी। लेकिन यह सीन प्रीतिका को भारी पड़ गया। हुआ ऐसा कि सीन के लिए एक्टर्स को कई घंटों तक गीले कपड़ों में रहना था। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इसमें हवा का इफ़ेक्ट डालने के लिए सेट पर बड़े-बड़े पंखे भी लगाए गए थे। अगर रिपोर्ट्स की माने तो प्रीतिका ने इस सीन के लिए 7 घंटे तक गीले कपड़ों में शूटिंग की। लेकिन इसके बाद उनको ऐसा लगने लगा कि आगे की शूटिंग वो नहीं कर पाएंगी। और उनके लिए काफी मुश्किलें हो जाएँगी। लेकिन, इन सबके बाद भी सीन्स के लिए उनकी जरूरत थी। जिसके लिए प्रोडक्शन टीम ने उनको किसी तरह से कन्विंस किया। जिसके बाद प्रीतिका सीन के लिए मान तो गईं, लेकिन ख़बरों की मानें तो इस दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए।

ये भी पढ़ें :-  हनीप्रीत को लेकर राखी ने किया दावा: कहा, उसको एक्टिंग, डांसिंग और स्टाइलिंग मैंने सिखाई है

ऐसा कहा जा रहा है कि प्रीतिका को संजीदा शेख के साथ एक इमोशनल सीन करना था और सभी ने उन्हें कन्विंस किया कि वे असली आंसुओं के साथ सीन शूट करें। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, प्रीतिका से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि, “मैंने पूरे दिन गीले कपड़ों में शूट किया। इस पर सेट पर मौजूद पंखों ने ठंड को और बढ़ा दिया। मैंने इनडोर के साथ-साथ शाम 6 बजे तक आउटडोर शूटिंग भी की। इस बीच मेरा कॉस्टयूम ट्रायल भी हुआ। इन सभी के कारण मेरी एनर्जी जवाब दे गई और मैं नर्वस हो गई। मेरी आंखों में आंसू थे और मैं मेकअप रूम से सेट तक भी नहीं जा सकती थी। इस दौरान प्रोडक्शन हाउस के कुछ लोगों ने मुझे सीन के लिए जाने को कन्विंस किया।” आगे उन्होंने कहा कि “सेट पर मैं फिर से नर्वस हो गई और आंखों में आंसू भी आ गए। मैं परफॉर्म करने के लायक नहीं थी, इसलिए मेकर्स से पैकअप की रिक्वेस्ट की। लेकिन डायरेक्टर ने मुझसे कहा-‘तुम अभी सही मूड में हो। तुम्हारी आंखों में आंसू भी हैं तो फिर क्यों अपनी लाइन नहीं बोलते।’ इस वजह से मैंने अपना फैसला वापस लेते हुए सीन पूरा किया।”

ये भी पढ़ें :-  अभिनेत्री कंचन से शराबियों ने सड़क पर कराई उठक-बैठक, ड्राइवर से थप्पड़ भी लगवाए
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>