सांप के प्यार में दिवानी हुई ये लड़की, उसके साथ ही ले लिए सात फेरे और शादी में पहुंचे….

Jun 08, 2017
सांप के प्यार में दिवानी हुई ये लड़की, उसके साथ ही ले लिए सात फेरे और शादी में पहुंचे….

आपने तो वो कहावत सुनी ही होगी कि ‘प्यार अंधा होता है।’ लेकिन इतना भी अँधा होता है ये शायद किसी को भी पता नहीं था। लेकिन एक लड़की ने ये साबित कर दिया कि वाकई में प्यार अंधा ही होता है। उसने तो उस सांप के साथ सात फेरे ले कर उसे अपना पति मान लिया है। और कमाल की बात तो ये है कि इस शादी में 2000 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे।

दरअसल, हुआ ये कि ओडिशा कीे 30 साल की बिमबाड़ा दास को किसी इंसान से नहीं बल्कि एक सांप से प्यार हो गया। और वो सांप के प्यार में इस कदर पागल हो गई। कि उसके साथ शादी कर ली। ख़बरों के अनुसार इसके प्यार की कहानी ये है। कि बिमबाला के घर के पास एक बिल में सांप रहता था। वह रोज उसे दूध पिलाने जाती थी। सांप भी बिल से चुपचाप बाहर आकर दूध पी लेता और फिर चुपचाप बिल के अंदर चला जाता। बिमबाड़ा का कहना है कि सांप उसे पसंद करता था। इसलिए सांप ने कभी बिमबाड़ा को डंसने की कोशिश नहीं की।

ये भी पढ़ें :-  पंचायत का बड़ा फैसला: कुंवारी लड़कियां न तो मोबाइल रखेंगी, न ही पुरुषों से बात करेंगी

एक दिन वह सांप के प्यार में इस कदर दिवानी हो गई कि उसने पूरे विधि के साथ सांप के साथ शादी करके उसे अपना पति मान लिया। और इस में सब से हैरान करने वाली बात ये है। कि इंसान और सांप की इस शादी में 2000 से भी ज्यादा लोग शामिल हुए, जहा इन सब का मानना था कि शादी के बाद गांव की किस्मत बदल जाएगी।

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>