अमिताभ बच्चन के घर में ऐसा किया हुआ जिसके कारण बंट रहा है उनका परिवार दो टुकड़ो में, “जानिए इसकी वजह”

Jan 18, 2018
अमिताभ बच्चन के घर में ऐसा किया हुआ जिसके कारण बंट रहा है उनका परिवार दो टुकड़ो में, “जानिए इसकी वजह”

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्रीज का बड़ा नाम है, जिनके लोग आज भी दीवाने है, जिन्होंने हर किरदार निभा कर दिखा दिया कि वही बॉलीवुड के असली महानायक है, अभिनेता अमिताभ बच्चन की तरह उनका परिवार भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहता है, और जब से उनकी बहू ऐश्‍वर्या ने बच्‍चन खानदान में अपना कदम रखा है, तब से इनके परिवार की कोई ना कोई खबरें सामने आती ही रहती हैं।

आप जानते ही होंगे साल 2007 में अभिषेक बच्चन ने विश्व सुंदरी रह चुकी ऐश्वर्या रॉय से शादी की थी, लेकिन पिछले कुछ समय से इन दोनों को लेकर एक खबर सामने आ रही है, जिस बात की चर्चा हर ओर हो रही है, बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या रॉय बच्चन और उनके पति अभि‍षेक बच्चन “जलसा” को छोड़ने वाले है, और वह अपने मुंबई के लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं। फिलहाल तो अभी ये दोनों अपने माता पिता के साथ ही रह रहे है, लेकिन मिली खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि जल्द ही ये दोनों अपने दूसरे घर में शिफ्ट हो सकते है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या रॉय और बच्चन परिवार की बेटी श्वेता नंदा के बीच टकरार चल रही है, अभी तक तो दोनों में सब कुछ सही था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों के रिश्ते में अब खटास आ गयी है। बताया जा रहा है कि दोनों इस समय एक दूसरे से बात-चीत भी नहीं कर रहे है, इस बात का उदाहरण जल्दी में हुए, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के द्वारा मुंबई में रखे गए रिसेप्शन में देखने को मिला, दोनों एक दूसरे से अजीब अजीब तरह के चेहरे बना रहे थे।

मिली खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि, ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन के 6 बर्थडे पर श्वेता नंदा शामिल भी नहीं हुई थी, इन ननंद और भाभी के रिश्ते में खटास इतनी ज्यादा बढ़ गयी है कि, इनकी खटास की खबर बॉलीवुड के गलियारों में भी गूंजने लगी है, हर ओर इस ननंद और भाभी के रिश्ते की टकरार की बात चल रही है, जिनके रिश्ते की कभी मिसाल दी जाया करती थी, आखिर अब ऐसा किया हो गया जिसके कारण ये दोनों एक दूसरे को देखना भी पसन्द नहीं कर रहे है।

बता दे कि इन दिनों ऐश्वर्या अपनी आने वालीं फिल्म फन्ने खान की शूटिंग में बिजी है, बताया जा रहा है उनकी ये फिल्म 2018 में ईद के मौके पर रीलिज होगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>