होटल रूम में विवेक से हुई थी एक ऐसी गलती, जिस के चलते हमेशा-हमेशा के लिए दूर हो गईं ऐश्वर्या

Nov 01, 2017
होटल रूम में विवेक से हुई थी एक ऐसी गलती, जिस के चलते हमेशा-हमेशा के लिए दूर हो गईं ऐश्वर्या

बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय आज भले ही अभिषेक बच्चन की हो गई हों, लेकिन एक ऐसा वकत भी था जब वो खान या ओबेराॅय होने तक की स्थिति में पहुंच गई थीं, लेकिन खान के साथ उनका रिश्ता न चल पाने की वजह तो सबको पता है लेकिन, ऐसा क्या हुआ कि ओबेराॅय के साथ भी उनका रिश्ता नहीं टिक पाया। आइये हम आपको बताते हैं इसके पीछे की सच्चाई।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और सुपरस्टार सलमान खान के अफेयर की खबर कोई नई नहीं हैं। लेकिन क्या आप को ये बात पता है कि, सलमान खान से तंग आकर अभिनेत्री ऐश्वर्या ने किसी और का नहीं बल्कि अभिनेता विवेक ओबेराॅय का हाथ थाम लिया था। याद रहे कि फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर ऐश और सलमान की मुलाकात हुई थी, और वहीं से इन दोनों के प्यार की कहानी शुरू हुई थी। साल 1999 से लेकर 2001 तक इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया, लेकिन सलमान की एक बात ने जैसे सब कुछ बर्बाद कर डाला हो।

ये भी पढ़ें :-  सलमान नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के कारण नहीं कर रही है कैटरीना शादी, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान

दरअसल हुआ ये कि, सलमान ने ऐश के सामने कबूल किया था कि’ उन्होंने ऐश के साथ धोखा किया है। ऐश के होते हुए किसी और लड़की से रिश्ता रखा है। इस बारे में इतना सुनना था कि ऐश ने इस रिश्ते को यहीं पर खत्म करना का फैसला किया। साल 2002 में ऐश ने एक अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू देते हुए ये बताया था “कि सलमान और मैं मार्च में अलग हो गए थे, लेकिन वो अभी इस पर यकीन नहीं कर पाए हैं। ब्रेक अप के बाद वे मुझे कॉल करते थे औऱ गालियां सुनाते थे।”

किसी तरह से ऐश सलमान से दूर हो पाई थीं। जिसके बाद उनकी जिंदगी में एक नए पार्टनर की एंट्री हुई, जिनका नाम विवेक ओबरॉय है। सलमान से परेशान हो चुकीं ऐश को विवेक के साथ रहने में अच्छा लगता था। ऐश ये चाहती भी थीं कि विवेक उनके साथ रहें। लेकिन दूसरी तरफ विवेक भी चाहते थे कि ऐश के बुरे वक्त में उनके लिए वो हमेशा हाजिर रहें। लेकिन ये सब पूरा उल्टा ही हो गया। दरअसल हुआ ये कि विवेक ने एक होटल के कमरे में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस बुलाई और उन्होंने वहां पर इस बात का खुलासा किया कि उन्हें सलमान की तरफ से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उनके पास इस तरह के फोन आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता शाहरुख ने इन फिल्मों में काम तो किया मगर सिनेमाघरों में कभी नहीं हुईं रिलीज

लेकिन ये बात ऐश को बिलकुल भी पसंद नहीं आई। विवेक ने ऐश के लिए ही इतना बड़ा कदम उठाया था। मगर ऐश ने ही उनका साथ छोड़ दिया, और ऐश ने इस बात को साफ़ ही कर दिया कि इन सब से उनका कोई लेना देना नहीं हैं और विवेक से दूरी बना ली। जो विवेक के लिए एक बड़ा सदमा था। जिसके बाद मानों विवेक के करियर पर ब्रेक लग गया हो। उनकी ज़िन्दगी से ऐश तो जा ही चुकी थीं। अब उनके हाथों से फिल्म ऑफर भी निकलने लगे। जिसके बाद ऐसा कहा जाने लगा गया कि अगर विवेक ने अगर वह गलती न की होती तो शायद ऐश आज उन्हीं की होतीं और उनका करियर भी किसी खान या कपूर से कम नहीं होता।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता शाहरुख ने इन फिल्मों में काम तो किया मगर सिनेमाघरों में कभी नहीं हुईं रिलीज
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>