जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले में अाया एक नया माेड़, को-पैसेंजर ने दिया आरोपी के बचाव में बयान

Dec 13, 2017
जायरा वसीम छेड़छाड़ मामले में अाया एक नया माेड़, को-पैसेंजर ने दिया आरोपी के बचाव में बयान

बॉलीवुड सुपरस्टा अभिनेता आमिर खान कि फिल्म ‘दंगल’ में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ के मामले ने एक नया माेड़ ले लिए है। जैसे-जैसे पुलिस इस मामले की जांच कर रही है वैसे-वैसे नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं।

बता दें कि अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ छेड़छाड़ मामले में विकास सचदेव को गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन उसी फ्लाइट में मौजूद को-पैसेंजर ने मंगलवार को इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि, उस दिन वो भी उसी क्लास में सफर कर रहे थे, जिसमें जायरा थीं। उन्होंने कहा कि विकास सचदेव ने जायरा के साथ छेड़छाड़ नहीं की है।

मीडिया से मिली रिपोर्ट्स के मुताबकि को-पैसेंजर ने बताया हैं कि सचदेवा उस सीट की आर्मरेस्ट पर पैर रखे हुए थे, जिस पर अभिनेत्री जायरा बैठी हुई थीं। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगा कि उन्होंने जायरा के साथ छेड़छाड़ की थी। को-पैसेंजर का कहना है कि उनकी सीट जायरा वसीम के बगल में ही थी। विकास की गलती सिर्फ इतनी थी की उन्हाेंने आर्मरेस्ट पर पैर रखा था और ऐसे ही वो सो गए। लेकिन ऐसा नहीं लगा कि वो अभिनेत्री जायरा को परेशान करने की नीयत से आर्मरेस्ट में अपने पैर को रखा था। यहां तक की जब मुंबई एयरपोर्ट पर प्लेन लैंड करने के बाद अभिनेत्री ने उन पर चिल्लाया, तो उन्होंने माफी भी मांगी अौर तभी मामला सुलझ भी गया था।

वहीं, बयान देने वाले को-पैसेंजर ने पुलिस को यह भी बताया हैं कि वे आरोपी सचदेवा का व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानते हैं। आरोपी विकास सचदेवा की पत्नी ने भी उनका इस मामले में बचाव किया करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि कहीं जायरा जिसे छेड़खानी समझ बैठीं वह विकास की अनजाने में की गई लापरवाही तो नहीं। चूंकि विकास पर पोस्को की भी धारा लगाई गई है। इसलिए इसे जरूरत से ज्यादा सख्त कार्रवाई के तौर पर भी देखा जा रहा है। जिसका फैसला अब पुलिस और अदालत करेगी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>