यौन उत्पीड़न मामले में पचौरी ने मीडिया हाउस के खिलाफ अदालत से याचिका वापस ली

Apr 07, 2016

यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी टेरी के कार्यकारी उपाध्यक्ष आर के पचौरी ने बुधवार को अपनी एक मीडिया हाउस के खिलाफ याचिका अदालत से वापस ली.

पचौरी ने एक मीडिया हाउस के उनके खिलाफ कार्यवाही और जांच के नतीजे से संबंधित खबरों के प्रकाशन पर रोक लगाने की मांग मानने से इंकार करने वाले एकल पीठ के फैसले को चुनौती दी थी.

पचौरी ने अपने खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने अपने वकील के माध्यम से न्यायमूर्ति गीता मित्तल और न्यायमूर्ति आई एस मेहता से कहा है कि क्षति पहले ही हो चुकी है और प्रकाशन अब भी चल रहा है. इसलिए अपील को पीठ के समक्ष लंबित रखने का कोई मतलब नहीं है.

पचौरी की तरफ से उपस्थित अधिवक्ता आशीष दीक्षित ने कहा कि आरोपी मीडिया हाउस के खिलाफ विचार के लिए निचली अदालत के समक्ष एक दीवानी मानहानि का मुकदमा लंबित है. उसपर गुण-दोष के आधार पर फैसला होगा.

दलीलों का संज्ञान लेने के बाद अदालत ने उन्हें एकल न्यायाधीश के 18 फरवरी 2015 के आदेश के खिलाफ उनकी अपील को वापस लेने की अनुमति दे दी.

एकल न्यायाधीश ने पचौरी के खिलाफ जांच के नतीजे की रिपोर्टिंग करने से मीडिया को पूरी तरह रोकने के उनके अनुरोध को खारिज कर दिया था.
भाषा

 

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>