नकली नोटों का कारोबार करते हैं, भाजपा के लोग खोलूंगा पोल: शिवपाल

Jun 17, 2016

कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने शुक्रवार को BJP पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि BJP के लोग दो नम्बरों के कामों में लिप्त है.और   नकली नोटों के कारोबार से लेकर अन्य गलत कामों को कर रहे हैं. वे इसकी जांच कराकर उनकी पोल खोलेंगे. कैराना मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि BJP में दो नंबर का काम करने वाले लोग इसकी जांच कर रहे हैं. हुकुम सिंह और सगीत सोम का काम भावनाओं को भड़काकर दंगा करवाना है. सोम के बारे में रिपोर्ट एक सफ्ताह में आ जाएगी. उसके बाद कार्रवाई होगी.

लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सद्भावना से काम न करके दंगे भड़का कर समाज को बांटना चाहती लेकिन वे ऐसा किसी भी कीमत पर नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि ऐसा करने वालों को जेल भेजा जाएगा.

शिवपाल ने कहा कि कैराना में कोई पलायन नहीं हुआ. बीजेपी गलत मुद्दा उठाकर दंगे भड़काना चाहती है. जो भी लोग कैराना से गए हैं वे रोजी-रोटी के लिए गए हैं. उन्होंने कहा कि मोदी के राज में गुजरात दंगों के बाद कितना पलायन हुआ इसकी जांच क्यों नहीं हुई.

शिवपाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी पांच संतों की टीम को कैराना भेजेगी और हिंदू पलायन के मुद्दे की जांच कराकर सच सामने लाएगी. जिससे समाज में सौहार्द बना रहे. उन्होंने कहा कि आचार्य प्रमोद कृष्णम, स्वामी कल्याण देव, स्वामी चक्रपाणि और चिन्मयानंद से कैराना जाने का आग्रह करते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोक सभा चुनाव में उन्होंने चीन से कब्ज़ा हटाने का वादा किया था लेकिन पूरा नहीं कर सके. उनकी सरकार ने मथुरा से कब्ज़ा हटाकर दिखा दिया. उन्होंने कहा कि मथुरा कब्ज़ा की जांच हो रही है सबका पोल खुल जाएगा.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>