दिल्ली-NCR में दोपहर मौसम ने अचानक करवट बदली : नोएडा में आंधी से होर्डिंग गिरा, बाइक सवार की मौत

May 23, 2016

राजधानी दिल्ली में सोमवार दोपहर मौसम ने अचानक करवट बदल ली. दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के कई इलाकों में धूल भरी आंधी और तेज हवाएं चल रही हैं. इसके अलावा अासमान में बादल भी छाए हुए हैं. पिछले कई दिनों से पड़ रही तेज गर्मी से जहां फिलहाल लोगों को राहत मिली है, वहीं दिन में अंधेरा होने के कारण विमानों की उड़ान में दिक्कतें आ रही हैं.

कार पर होर्डिंग गिरने से एक की मौत
इस बीच, नोएडा सेक्टर-18 में स्थित डीएलएफ मॉल के गेट नंबर-6 के पास लगा एक बड़ा होर्डिंग आंधी के कारण एक बाइक पर गिर गया. इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई है, जबकि निकट ही चल रहे एक कार में सवार दो अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

उड़ानों पर असर
आंधी से दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ानों की टेकऑफ और लैंडिंग प्रभावित हुई है. कई फ्लाइट्स लैंड नहीं कर पा रही है. कुछ उड़ानों को वापस राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (NCR) के हवाई क्षेत्र के बाहर भेज दिया गया है.

गर्मी से निजात
वहीं बागपत में भी तेज बारिश, आंधी तूफान चलने से लोगो को गर्मी से निजात मिली है. जगह-जगह बारिश से मौसम हुआ सुहावना हो गया है. हालांकि आंधी और तेज बारिश से आम की फसल को भारी नुकसान होगा.

गाजियाबाद में धूल भरी आंधी
दिल्ली से सटे गाजियाबाद में भी धूल भरी आंधी चल रही है. आंधी से दिन में रात जैसा अंधेरा छा गया है. लोगों को सड़कों पर वाहनों की हेडलाइट जलानी पड़ रही है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>