अगर 25 वर्षों में मुझसे कोई गलतियां हुईं है, उसके लिए मैं माफ़ी मांगता हूं: आज़म खान

Sep 01, 2016
अगर 25 वर्षों में मुझसे कोई गलतियां हुईं है, उसके लिए मैं माफ़ी मांगता हूं: आज़म खान

सदन के अंदर और बाहर अपने बोल वचन से हंगामा खड़ा करने वाले आज़म खान आज विधानसभा में बड़े भावुक नज़र आए। उन्होंने जाने अनजाने की गई अपनी गलतियों के लिए माफ़ी मांगी है । कहा कि 25 वर्षों में जो गलतियां हुईं और जो नहीं हुईं उसके लिए मैं माफ़ी मांगता हूं।
उन्होंने इंसानियत की वकालत करते हुए कहा कि सब को मिल जुल कर रहना चाहिए। मजे की बात है कि एक दिन पहले ही आजम खान ने सदन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादस्पद टिप्पणी कर हंगामा खड़ा कर दिया था। जिसको लेकर भाजपा सदस्यों ने सदन में खूब हंगामा किया और सदन चलने नहीं दिया। इसकी वजह से ही सदन की कार्यवाई बुधवार तक बढ़ानी पड़ी थी।

ये भी पढ़ें :-  अब उत्तर प्रदेश में विकास सबका होगा, किसी का तुष्टीकरण नहीं : योगी

ज़म खान तब भावुक हो गए जब मुख्यमंत्री विधानसभा में 25 साल पूरा करन वाले सदस्यों को सम्मानित कर रहे थे। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ने भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुरेश खन्ना की तारीफ की। कहा इनकी बड़ी खूबी है इनका धैर्य । सदन में आजम खान की टिप्पणी पर भी अपना आपा नहीं खोते। इस पर सुरेश खन्ना ने शेर पढ़ा,’मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना।’
यूपी विधानसभा में जि‍न सदस्‍यों को 25 साल पूरा करने पर सम्मानित किया गया । वे हैं माता प्रसाद पांडेय(सपा),आजम खान(सपा),दुर्गा प्रसाद यादव(सपा),राम गोविन्द चौधरी(सपा),अवधेश प्रसाद(सपा),राजीव कुमार सिंह(सपा),श्याम देव राय चौधरी(भाजपा),सुरेश खन्ना(भाजपा),नरेंद्र सिंह यादव और श्याम सुंदर शर्मा।

ये भी पढ़ें :-  दिल्ली में नगर निगम चुनाव से पहले आप विधायक भाजपा में शामिल

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>