TV के धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हुए 1900 एपिसोड

Mar 25, 2016

टेलीविज़न के लोकप्रिय धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 25 अप्रैल 2016 को 1900 एपिसोड पूरे करने जा रहा है । इस 1900 एपिसोड के सफर में बहुत से चाहने वाले जुड़ते गए । इस शो के बारे में पाकिस्तान की रहने वाली महिला मिस्बाह जो कि इस शो को बहुत पसंद करती है उनका कहना है कि ” मैं तारक मेहता शो को बहुत पसंद करती हूँ, यहाँ तक कि मैं इस शो के आने वाले प्रोमो को भी बार बार देखती हूँ ।”

इस शो की एक फैन जो कि मणिपुर की रहने वाली है जब तारक मेहता के सेट पर आयी तो दयाबेन को देखकर उनकी तरह आवाज़ निकालने लगी तो सब आश्चर्य चकित रह गए । उसका कहना था कि ” मैं इस शो और दयाबेन की बहुत बड़ी फैन हूँ, रोज़ दयाबेन की तरह आवाज़ निकलने की कोशिश करती हूँ ।” हाल ही में विदेश के राजनेता भारत आये और फिल्मसिटी जाकर उन्होंने तारक मेहता की शूटिंग देखी ।

इस पर शो के कॉन्सेप्ट डिजाइनर व निर्माता असित कुमार मोदी का कहना है की, ” लोंगो का इस तरह का प्यार मेरी ज़िम्मेदारियों को और भी अधिक बढा देता है । देश या विदेश मैंने कही भी ऐसे किसी रोज़ प्रसारित होने वाला कॉमेडी धारावहिक के बारे में नही सुना है जिसने १९०० एपिसोड पूरे किये हो । मैं आराम से नही बैठ सकता क्योकि दर्शको की उम्मीदें अब हमसे बढ़ती जा रही है । शो की कहानियो में हमेशा लोगो की रूचि बनाये रखना बहुत ही चुनौतीपूर्ण है , मगर हम हमेशा कोशिश करते है । देश और विदेश से चाहने वालो के सन्देश शो को लेकर आते रहते है , इससे हमारा मनोबल बढ़ता है ।

गोकुलधाम सोसाइटी की दयाबेन यानि दिशा वाकानी पडया का कहना कि “मुझे जो भी मिलता इस शो की बहुत तारीफ करता है, मैं बहुत खुश हूँ कि शो ने 1900 एपिसोड पूरे किये । आज तक हमने किसी भी कहानी को दोहराया नही है , आज भी शूट करने में पहले दिन की तरह ताज़गी लगती है ।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>