म्यांमार में तो हिन्दू भी मारे जा रहे, मोदी सरकार उन्हें ही बचा कर ले आए: असदुद्दीन ओवैसी

Sep 15, 2017
म्यांमार में तो हिन्दू भी मारे जा रहे, मोदी सरकार उन्हें ही बचा कर ले आए: असदुद्दीन ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलेमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रोहिंग्या मुस्लिमों के मुद्दे पर केंद्र सरकार के रवैये की आलोचना करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने म्यांमार में रोहिंग्या मुस्लिमों के खिलाफ जारी हिंसा में 86 हिन्दुओं के भी मारे जाने का हवाला देते हुए कहा कि रोहिंग्या के खिलाफ हो रही हिंसा का शिकार वहां के हिन्दुओं को भी होना पड़ा है। तो सरकार कम से कम इस हिंसा का शिकार हो रहे हिन्दुओं को ले आये।

बता दें कि म्यांमार में रोहिंग्या मुस्लिमों के खिलाफ जारी हिंसा में अब तक 86 हिन्दू मारे जा चुके हैं। जबकि 200 हिन्दू परिवारों को म्यांमार से बांग्लादेश भागना पड़ा है। असदुद्दीन ओवैसी ने गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘कृपया कम से कम इन 200 परिवारों को तो भारत ले आएं।’ इसके बाद उन्होंने सवालिया निशान लगाते हुए लिखा है- ‘दया’

अंग्रेजी न्यूज़ टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, म्यांमार से बांग्लादेश आते हुए भी कई लोग हिंसा का शिकार हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि पिछले दो हफ्तों में करीब 4 लाख रोहिंग्या मुस्लिम बांग्लादेश पलायन कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें :-  पीएम मोदी पर यशवंत सिन्हा का फिर साधा निशाना- कहा, मोटरसाइकिलें और कारों का अधिक बिक्री होना विकास नहीं
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>