मेरठ में मुस्लिम पार्षद ने अपने घर की पालतू गाय थाने में बांधी, बोले- “परिवार की जान को है खतरा”

Jan 17, 2018
मेरठ में मुस्लिम पार्षद ने अपने घर की पालतू गाय थाने में बांधी, बोले- “परिवार की जान को है खतरा”

आज पुरे देश में गौरक्षा के नाम पर भगवा संगठनों ने हड़कंप मचा रखा है, भगवा संगठन की ओर से मुस्लिम समुदाय के लोगो कि जानें ली जा रही है। जिसकी वजह से मुस्लिम समुदाय के लोग गायों से दूरियां बनाते हुए नजर आ रहे है। मेरठ में एक मामला सामने आया है, जहाँ एक मुस्लिम पार्षद ने मंगलवार के दिन अपने घर की पालतू गाय को थाने में ले जाकर बाँध दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक मेरठ नगर निगम के वॉर्ड 68 के मेम्बर अब्दुल गफ्फार ने ये कदम अपने परिवार की रक्षा के लिए उठाया है, क्यूंकि वह नहीं चाहते है कि गाय कि वजह से होने वाली अनहोनी से उनके परिवार पर इसका कोई असर पड़े। बता दे कि मेरठ नगर निगम के पार्षद अब्दुल गफ्फार कुछ साथियों के साथ अपने घर की पालतू गाय को लेकर नौचंदी थाने पहुंचे, जहाँ पर उन्होंने अपनी गाय को थानाधिकारी को सौंप दिया।

ये भी पढ़ें :-  दो बहनों को घर के अंदर जलाकर की गई हत्या, 18 फरवरी को होने वाली है भाई की शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पार्षद अब्दुल गफ्फार ने थाना प्रभारी संजय कुमार को अपनी गाय को सौंपते हुए कहा कि, मुझे अब लगने लगा था कि गाय को अपने घर में रखना सुरक्षा के लिहाज से उनके और उनके परिवार के लिए ठीक नहीं है, क्यूंकि आज कल लगातार गौरक्षा के नाम पर जगह जगह हिंसा की जा रही है, इसके नाम पर लोगो के साथ बुरी तरह मारपीट की जा रही है।

आगे उन्होंने बताया कि, उन्होंने अपने घर की पालतू गाय को रिश्तेदारों को ले जाने के लिए बोला, लेकिन उन सभी ने डर के कारण ले जाने के लिए मना कर दिया। पार्षद अब्दुल गफ्फार ने बताया कि वह गाय को अपने घर से थाने तक डरते डरते लेकर आये है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने गाय को अपने कब्जे में ले लिया है और गाय को पड़ोस में रहने वाले एक युवक को गाय को पालने के लिए सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: बदमाशों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, 5 दिन बाद होनी वाली थी शादी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>