मध्य प्रदेश मे एक परिवार ने शादी के कार्ड पर लिखवाया, “हमारी भूल-कमल का फूल”

Jan 15, 2018
मध्य प्रदेश मे एक परिवार ने शादी के कार्ड पर लिखवाया, “हमारी भूल-कमल का फूल”

मध्य प्रदेश के सागर जिले में राज्य सरकार के खिलाफ एक परिवार ने बहुत ही विचित्र तरीके से अपना विरोध जताया, वह परिवार राज्य में भाजपा सरकार से इतना खफा है कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी के कार्ड पर “हमारी भूल-कमल का फूल” लिखवाकर कार्ड छपवाये।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मध्य प्रदेश के सागर जिले में देवरी तहसील के राजेन्द्र नाम के एक व्यक्ति की बेटी रागिनी की शादी अगले महीने 6 फरवरी को है। बेटी की शादी के लिए उन्हें अपने खेत को गिरवीं रखने की नौबत आ गयी है, क्यूंकि उनका बेटा अनुराग जैन 2010 में सरकार की ओर से स्वास्थ्य विभाग में संविदा की नौकरी पर नियुक्त किया गया था, मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार ने उसके साथ करीब 473 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: चलती ट्रेन में सोती हुई अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़, की गंदी हरकत

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार अनुराग जैन की माँ अनीता ने इस बारें में बात करते हुए बताया कि हमारा लड़का 7 साल पहले नौकरी पर लगा था तब से वह नौकरी कर ही रहा था, लेकिन सरकार ने उसे जून में नौकरी से हटा दिया। उसके सिवा घर में कोई आय का साधन नहीं है, इस मजबूरी में हमने अपना खेत गिरबी रखा है, लोन लेने के लिए सोमवार को जायेंगे, हमारा बेटा साल में 50 बार से भी अधिक भोपाल गया, बहुत लोगो से उधार ले चुके है।

आगे उन्होंने बात करते हुए बताया कि हमारी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती ये है कि हमने भाजपा को वोट दिया। वहीँ उनके बेटे अनुराग जैन ने कहा कि अभी तो हमने शादी के कार्ड पर ही छपवाया है, आगे हम अपने बच्चों की स्कूल ड्रेस पर छपवाएंगे, और फिर आगे हो सका तो हम अपने घर के बाहर भी बैनर में यही लिखवाएंगे उन्होंने आगे बताया कि भाजपा सरकार नौजवानो को नौकरी देने की बात कहती है हकीक़त ये है कि उनसे वह नौकरी छीन रही है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: बदमाशों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, 5 दिन बाद होनी वाली थी शादी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>