सिर्फ 7 दिनों में ही सलमान-कैटरीना की जोड़ी ने कमाए 200 करोड़ रुपए, नहीं है कैटरीना की खुशी का ठिकाना

Dec 29, 2017
सिर्फ 7 दिनों में ही सलमान-कैटरीना की जोड़ी ने कमाए 200 करोड़ रुपए, नहीं है कैटरीना की खुशी का ठिकाना

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ हर आये दिन नए नए रिकॉर्ड बना रही है। सलमान खान की ये फिल्म इस साल यानि कि 2017 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी बड़ी फिल्म बन गई है जिस ने सिर्फ 7 दिनों में ही 200 करोड़ में शामिल हो गई हैं।

बता दें कि सलमान-कैटरीना की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ न सिर्फ यहाँ अच्छी कमाई कर रही है बल्कि दूसरे कई देशों में भी अच्छी कमाई कर रही है। इस सफलता जहाँ सलमान खान तो काफी खुश हैं ही दूसरी तरफ कैटरीना भीकाफी खुश हैं और उनका कहना है कि यह एक बेहद संतोषजनक अनुभूति है।

ये भी पढ़ें :-  दीपिका ने बचपन में हुई उनके साथ एक घटना का किया खुलासा, बोलीं-'मारा था एक शख्स को थप्पड़'

अभिनेत्री कैट ने कहा कि, “यह अविश्वसनीय है। हमने जब फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ पर काम शुरू किया था तब हमें यकीन था कि हमारे पास एक अच्छी पटकथा है और अली ने उस पटकथा को बखूबी बड़े पर्दे पर उतारा है, जो पूरे देश में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है।” आगे उन्होंने कहा कि “एक अभिनेत्री के तौर पर मैं हमेशा ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करें और जो प्रतिक्रिया हमें मिल रही है वह जबरदस्त और बेहद संतोषजनक है।”

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई कबीर खान की एक था टाइगर का सीक्वल है। यह ‘दबंग’ यानि कि भाईजान की 12वीं ऐसी फिल्म बन गई है जिसने कुछ दिनों पहले ही 100 करोड़ कलब में शामिल हो चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की कहानी भारतीय रॉ एजेंट टाइगर और पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट जोया के इर्द-गिर्द बुनी गई है। दोनों आतंकियों द्वारा बंदी बनाई गईं भारतीय और पाकिस्तानी नर्सों को छुड़ाने के मिशन पर नजर आते हैं। इस बीच दोनों ही आतंकियों से लड़ते हुए दिखाई देते हैं।

ये भी पढ़ें :-  अभिनेता शाहरुख ने इन फिल्मों में काम तो किया मगर सिनेमाघरों में कभी नहीं हुईं रिलीज
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>