सामने आई चौकाने वाली घटना- पति-पत्नी का रिश्ता बदला भाई-बहन के रिश्ते में

Apr 20, 2017
सामने आई चौकाने वाली घटना- पति-पत्नी का रिश्ता बदला भाई-बहन के रिश्ते में

दुनियाभर में आये दिन कुछ न कुछ अजीब घटनाएं घटती रहती है। आज हम आपको एक ऐसी ही अजीब घटना के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आपके शायद होश उड़ जाएं। एक अजीब ही कहानी सामने आई है जिसमे एक कपल प्यार में ऐसे डूबा के दोनों ने आपस में शादी करली। .और दोनों पति पत्नी के बंधन को निभाने लगे लेकिन बाद में उनकी इस कहानी ने अजब मोड़ ले लिया जिसके बाद दोनों भाई-बहन बन गए। रियल लाइफ की यह ऐसी कहानी है जिस पर फिल्म भी बनाई जा सकती है। इसमें प्यार, रोमांच, सस्पेंस, धोखा, ब्रेकअप, पुलिस सब कुछ है। बात है अहमदाबाद की। यहां रहने वाले एक लड़का-लड़की में प्यार हुआ। प्रेमी जोड़े ने बिना घर में बताए चुपके से शादी कर ली थी। लेकिन कुछ महीनों बाद एक ऐसा राज खुला जिसे सुनकर दोनों हैरान रह गए।

दरसल लड़की ने जिस लड़के से शादी की थी वह उसका भाई निकला। जैसे ही सच को लड़ने जाना फ़ौरन उसने लड़की से सारे रिश्ते तोड़ दिए। जब लड़की काफी परेशान हो गई तो उसने इस मामले में महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और इंसाफ की माँगा की। आपको बता दें कि इस प्रेम कहानी की शुरुआत एक शादी में हुई। लड़का-लड़की वहीँ मिले। बातचीत हुई। इसके बाद धीरे-धीरे फोन पर बातें होने लगीं और बातें प्यार में बदल गईं। मोहब्बत इस कदर परवान चढ़ी कि दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। दोस्तों से बात की। गांधीनगर के बाहर चुपचाप दोस्तों की मदद से एक मंदिर में शादी कर ली। इसे कोर्ट में रजिस्टर भी करा लिया।

इसके बाद दोनों अपने-अपने घर जाकर रहने लगे। जब-तब मिलते रहते। कई महीने गुजर गए। एक दिन फैमिली फंक्शन में दोनों की फिर से मुलाकात हो गई। वहीं रिश्तेदारों से लड़की को पता चला कि उसका पति उसका फर्स्ट कज़न है तो उसके होश उड़ गए। इस खुलासे से चौंके कपल ने फंक्शन में तो चुप्पी साधे रखी लेकिन बाद में लड़के ने लड़की से सारे रिश्ते तोड़ लिए। सच सामने आने के बाद लड़की अब तलाक लेना चाहती है। वह नहीं चाहती कि बाकी की जिंदगी भी वह रिश्ते में भाई के साथ गुजारे। इसके लिए उसने पुलिस से संपर्क साधा है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>