BHU में बवाल जारी, 1 हज़ार छात्र-छात्राओं के ख़िलाफ़ केस दर्ज..

Sep 25, 2017
BHU में बवाल जारी, 1 हज़ार छात्र-छात्राओं के ख़िलाफ़ केस दर्ज..

वाराणसी: बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में छात्राओं से छेड़खानी के मुद्दे पर जारी बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। शनिवार को पूरे दिन तनाव के माहौल ने अब भयानक रूप इख़्तियार कर लिया है। जहाँ रविवार के दिन भी इसका असर ज़ोरों पर था।

बता दें कि बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी केंपस में आगज़नी, पथराव और आतिशबाजी के आरोप में 1 हजार छात्र-छात्राओं के खिलाफ लंका थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि रविवार को पुलिस ने शांति मार्च निकालने वाली छात्राओं पर लाठी चार्ज कर दिया। जिस में कई छात्राएं घायल हो गईं। जिसके बाद शाम को वाराणसी जिलाधिकारी और एसएसपी ने फ़ोर्स के साथ मिलकर रुचत मार्च निकला, और किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरे कैंपस को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस और पीएसी के करीब 1500 जवान कैंपस में तैनात किए गए हैं।

ये भी पढ़ें :-  MP रीताब्रत बनर्जी पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, आपत्तिजनक तस्वीरें हुई वायरल

मामले की गंभीरता को देखते हुए बीएचयू कैंपस को 2 अक्टूबर तक बंद रखने का फैसला किया गया है। आपकी जाकारी के लिए बता दें कि पूरा मामला ये है कि बनारस हिंदू विश्विद्यालय में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ छेड़खानी हुई थी। जिसके बाद छेड़खानी की घटनाओं के विरोध में बीएचयू की छात्राएं पिछले तीन दिन से प्रदर्शन कर रही हैं। प्रदर्शन कर रही छात्राएं कुलपति से आश्वासन की मांग कर रही हैं। इन छात्राओं का आरोप है कि कुछ लड़के उनके हॉस्टल की बाहर खड़े रहते हैं। खिड़कियों से पत्थर में लेटर लिखकर भेजते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं ये लड़के लड़कियों को गंदे-गंदे इशारे भी करते हैं। जब ये लड़कियां इनका विरोध करती हैं तो उनको धमकी दी जाती है।

ये भी पढ़ें :-  BJP नेता सत्यदेव सिंह ने कहा- ताजमहल सिर्फ एक कब्र है, नहीं हो सकती भारत की पहचान
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>