ऑस्ट्रिया में सलमान कैटरीना ने टाइगर जिंदा है की शूटिंग की शुरू

Mar 15, 2017
ऑस्ट्रिया में सलमान कैटरीना ने टाइगर जिंदा है की शूटिंग की शुरू

बॉलीवुड मशहूर अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर  एक साथ नजर आए हैं। असल में दोनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रिया पहुंच चुके हैं। इस दौरान सलमान और कैटरीना दोनों ने ही ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म एक था टाइगर का सीक्व्ल है। सोशल मीडिया पर सलमान खान ने ऑस्ट्रेलिया की कुछ तस्वीरें शेयर की है।

जिनमें वह पहले की तुलना से ज्यादा पतले नजर आ रहे हैं। कहां जा रहा है कि टाइगर जिंदा है मैं सलमान खान ऐसा ही लुक में नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म के लिए सलमान ने करीब 17 किलो वजन कम किया है फिलहाल फिल्म के पहले शेडूल के लिए सलमान और कैटरीना ऑस्ट्रिया पहुंच चुके हैं।

बताने वाली बात यह है कि टाइगर जिंदा है कि शूटिंग जनवरी में शुरू भी हो चुकी है। हाल ही में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शूटिंग लोकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस फिल्म के साथ सलमान और कैटरीना की जोड़ी 5 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट मुताबिक फिल्म 22 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>