चलती ट्रेन में GRP के जवान ने रोज़ेदार लड़की से किया बलात्कार बोला, शोर मचाया तो गोली मार दूंगा

May 31, 2017
चलती ट्रेन में GRP के जवान ने रोज़ेदार लड़की से किया बलात्कार बोला, शोर मचाया तो गोली मार दूंगा

चलती ट्रेन में बलात्कार की सनसनीखेज़ वारदात सामने आई है। ये घटनाएं अब सड़क से होकर ट्रेन तक पहुंच गई है। बलात्कार करने वाला कोई और नहीं रेलवे का सिपाही है। जिन्हें खुद महिलाओं की सुरक्षा के लिए नियुक्त किये गए जवान घटना को अंजाम दे रहे है।

जानकारी के अनुसार, लखनऊ से मेरठ जाने के लिए ट्रेन में चांदपुर से विकलांगो के कोच में एक युवती सवार हुई थी। इसी दौरान मुरादाबाद जीआरपी एस्कोर्ट में चल रहा सिपाही कमल शुक्ला इस कोच में आया और वहां मौजूद सभी यात्री यात्रियों को हल्दौर स्टेशन पर धमकाकर कोच से उतार दिया।

ये भी पढ़ें :-  दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल वालों ने विवाहिता को लगा दी आग

जब उसके बाद मैं डिब्बे से उतरने लगी तो ज़बरदस्ती खींच लिया और मेरा मुंह बंद कर बोला। शोर मचाया तो गोली मार दूंगा. इसलिए मैं डर गई। पीड़िता ने आगे बताया कि उसने मेरे साथ मारपीट करके बलात्कार किया। सुबह पौने दस बजे जब ट्रेन बिजनौर पहुंची तो यात्रियों ने कोच खुलवाया, तब घटना की जानकारी हुई।

वहाँ मौजूद देखने वालो ने बताया कि कोच जब खुलवाया गया उस समय सिपाही आधे कपड़े पहने हुये था। सिपाही को देखते ही लोगों का गुस्सा भड़क गया और उसे पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। जब मुझे होश आया तो वहां पर बहुत सारे लोग खड़े थे। जीआरपी एसपी केके चौधरी ने बताया कि पूछताछ में जो जानकारी मिली है सके अनुसार आरोपी सिपाही कमल शुक्ला जीआरपी मुरादाबाद में तैनात है। पीड़िता मेरठ के लिसाड़ी गेट थाने क्षेत्र की है. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें :-  स्कूल डायरेक्टर और टीचर ने मिलकर किया स्टूडेंट का रेप, प्रेग्नेंट हुई तो कराया अबॉर्शन
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>