5 सालों में SRK की सबसे कम ओपनिंग लेने वाली फ़िल्म बनी ‘जब हैरी मेट सेजल’

Aug 05, 2017
5 सालों में SRK की सबसे कम ओपनिंग लेने वाली फ़िल्म बनी ‘जब हैरी मेट सेजल’

बॉलीवुड के किसी खान की जब कोई फिल्म रिलीज़ होती है तो सब के फैंस की नज़रें बॉक्स ऑफिस पर जम जाती हैं। और हर कोई जानने की कोशिश करता है कि इस स्टार की फिल्म ने पहले दिन कितनी कई की है। लेकिन कल के रोज यानि 4 अगस्त को सुपर स्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ रिलीज़ हुई। लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन उम्मीद के अनुसार कमाई नहीं कर पाई।


बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ रिलीज़ हुई। तरण के मुताबिक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 15.25 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही इस फिल्म ने एक रिकॉर्ड भी बना लिया है। वो ये कि पिछले 5 सालों में ये शारुख खान की सबसे कम ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फ़िल्म बन गई है।

बताते चलें कि 2017 में शारुख खान की ये दूसरी फिल्म है। इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रईस’ ने पहले दिन 20.42 करोड़ का कलेक्शन किया था। अगर हम इस साल की सब से ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म की बात करें तो सब से पहले नंबर पर ‘बाहुबली 2’ है जिस की ओपनिंग 41 करोड़के साथ हुई थी। जबकि दूसरे नंबर पर सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ आती है। जिस ने 21.15 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। और तीसरे नंबर पर शारुख खान की फिल्म ‘रईस’ आती है। जिस ने 20.42 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी।

ये भी पढ़ें :-  सलमान खान से ज्यादा अमीर हैं शारुख खान, इतनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>