इमाम का फरमान: जो मुसलमान नमाज में शामिल होने से इनकार करते हैं, उन्हें जलाकर मर डालो

Aug 12, 2017
इमाम का फरमान: जो मुसलमान नमाज में शामिल होने से इनकार करते हैं, उन्हें जलाकर मर डालो

सोशल मीडिया पर ये खबर आह की तरह फ़ैल रही है। स्विट्जरलैंड की एक मस्जिद में थोपियन मूल के इमाम ने मस्जिद में नमाज ना पढ़ने वाले मुस्लिमों की हत्या किए जाने की अपील की है। एक खबर की जानकरी रशिया टुडे ने अपनी एक खबर में दी है। बताया गया है कि 21 अक्टूबर 2016 को स्विट्जरलैंड के विंटरटुअर स्थित अन नूर मस्जिद में इस इमाम ने लोगों को हिंसा के लिए भड़काया।

ख़बर अनुसार बताया गया है कि आरोपी इमाम ने लोगों से कहा कि, जो भी मुसलमान मस्जिद में होने वाली नमाज में शामिल होने से इनकार करते हैं, उनकी हत्या कर दी जानी चाहिए। उन्होंने नमाज में शरीक न होने वाले ऐसे मुस्लिमों को बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि अगर इस कार्रवाई के बाद भी ये लोग नमाज में नहीं आते और इबादत करने से इनकार करते हैं तो उन्हें उनके घरों में जलाकर मार देना चाहिए।

जिस आरोपी इमाम ने इस बयान को दिया है, उनका नाम अभी सार्वजनिक नहीं किया गया। आरोपी आरोपी पर सोशल मीडिया के द्वारा हत्या का क्रूर वर्णन किए जाने का भी मामला दर्ज किया जा चूका है। साथ ही, उनपर बिना परमिट के स्विट्जरलैंड में काम करने का भी केस दर्ज है। कथित बयान का सबूत मिलने के बाद पुलिस ने नवंबर 2016 में ही मस्जिद पर छापेमारी की और आरोपी को गिरफ्तार किया। और जब से ही वह पुलिस हिरासत में है। इस मामले में इमाम के अलावा 3 और लोगों के खिलाफ केस दर्ज है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>