मैं समाजवादी विचारधारा का व्यक्ति हुँ लेकिन मीडिया ने मुझे माफिया, बाहुबली आदि नाम दिया:अतीक अहमद

Jun 01, 2016

पांच बार विधायक और एक बार सांसद रहने के बाद मीडिया ने मुझे माफिया, बाहुबली आदि नाम दिया लेकिन नेता नहीं बनाया, जबकि भाजपा के लोग मेरी फोटो का प्रयोग करके अन्य लोगों का टिकट कटवाने और जोड़ने में लगे हैं।

उपरोक्त बात कहते हुए एक प्रेस वार्ता में पूर्व सांसद अतीक अहमद ने कहा कि सांप्रदायिक दंगे करवाने वाले समाज को बाँटने वाले देश के सबसे बड़े दुश्मन और पापी होते हैं। मेरी फोटो लगा कर भाजपा नें भीड़ बटोरने का काम किया लेकिन अमित शाह जैसे लोगों के साथ मेरी फोटो लगा कर ठीक नहीं किया ।अतीक अहमद ने पत्रकारों को बताया कि वे समाजवादी विचारधारा के व्यक्ति हैं और उनकी निष्ठा समाजवाद में है।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के जवाब में अतीक अहमद ने कहा कि कौशांबी मंच पर कुछ हल्के फुल्के मजाक के मूड में उन्होंने मुख्यमंत्री से कुछ कहा जिसे मुख्यमंत्री ने सार्वजनिक स्थल पर नजरअंदाज किया और मीडिया ने गलत ढ़ंग से पेश किया।अपने विधानसभा चुनाव लड़ने की बात को सिरे से खारिज करते हुए श्री अहमद ने कहा कि वे लोकसभा चुनाव लड़ेंगे, लेकिन पूर्व विधायक अशरफ को पार्टी जहां से कहेगी वहां से चुनाव लड़वायेंगे। लेकिन वह क्षेत्र शहर पश्चिमी विधानसभा नहीं होगा।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>