मैं तो रोज गालियां बकती हूं, अभी भी गाली दे सकती हूं.. लेकिन तुम लोग

Mar 16, 2017
मैं तो रोज गालियां बकती हूं, अभी भी गाली दे सकती हूं.. लेकिन तुम लोग

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की फिल्म ‘बेगम जान’ का ट्रेलर जारी हो चुका है जो कि इन्टरनेट पर खूब बवाल मचा रहा है। बता दें की अपनी इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर विद्या काफी सुर्खियों में हैं। चारों ओर उनके किरदार के चर्चे हो रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर विद्या ने अपने किरदार के बारे में बाताते हुए कहा कि फिल्म में महिला किरदारों का गाली-गलौच करना किरदार की मांग थी।

विद्या बालन ने कहा, ‘मेरे लिए बहुत आसान था यह किरदार, क्योंकि मैं तो रोज गालियां बकती हूं। जो मेरे अंदर तमाम चीजों और भड़ास थी वह मैंने फिल्म में गालियों के जरिए निकाल दिया है। साथ ही विद्या ने कहा कि शूटिंग के दौरान इतनी गालियां बक चुकीं हूं कि मैं तो अब गालियां देने में बहुत कंफर्टेबल हो गई हूं। अभी भी गाली दे सकती हूं लेकिन आप लोग दिखा नहीं पाएंगे।

‘बेगम जान’ में विद्या बालन के अलावा नसीरुद्दीन शान, रतिज कपूर, आशीश विद्यार्थी, इला अरुण और गौहर खान भी बेहद अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। भारत और पाकिस्तान के बंटवारे के समय की यह कहानी एक कोठे के बारे में है जो हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बॉर्डर के बीच में पड़ता है। विद्या बालन इस कोठे की मालकिन ‘बेगम जान’ की मुख्य भूमिका में हैं, जिनके साथ और भी लड़कियां रहती हैं। वह इन सभी के साथ मिलकर अपने घर को बचाने की लड़ाई लड़ती हैं। देखें ट्रेलर

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>