पार्टी छोड़ते ही इलियास आजमी ने कहा मुस्लिम विरोधी है केजरीवाल

May 03, 2016

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य और पूर्व सांसद इलियास आजमी ने सोमवार को पार्टी छोड़ दी। आजमी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कहा कि वो तानाशाह हो गए हैं। पार्टी पूरी तरह व्यक्तिवादी हो गई है, केजरीवाल के अलावा किसी दूसरे को अपना विचार रखने का हक नहीं रह गया है।

आजमी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल जाति और समुदाय आधारित राजनीति कर रहे हैं और मुस्लिमों और पिछड़े वर्ग के लोगों की अनदेखी कर रहे हैं। गौरतलब है कि आजमी को हाल ही में पार्टी के राजनीतिक मामलों की नवगठित समिति से बाहर रखा गया।

पार्टी छोड़ने का ऐलान करते हुए आजमी ने कहा कि, ‘मुल्क जिस रास्ते पर जा रहा है उसका विकल्प आम आदमी पार्टी के रूप में संभव नहीं है। मैंने बसपा छोड़कर आप का दामन थामा था क्योंकि बसपा एक व्यक्ति की पार्टी थी जो मेरी राजनीतिक भावना के अनुरूप नहीं थी, लेकिन आप भी वैसी ही पार्टी बनकर रह गई है।

पार्टी से अलग होने के बाद आजमी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व स्वराज अभियान के नेता योगेंद्र यादव की तारीफ की। बिहार की जनता के फैसले को सही बताते हुए आजमी ने कहा कि इससे बिहार का विकास होगा। वहीं, योगेंद्र यादव के किसान आंदोलन को भी सराहा। खबरों के मुताबिक वो जल्द ही वह नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जेडीयू में शामिल हो सकते हैं।

 

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>