एयरफोर्स ऑफिसर पर IIT छात्रा ने लगाया बलात्कार का आरोप, 6 महीने पहले फेसबुक पर बने थे दोस्त

Jan 26, 2018
एयरफोर्स ऑफिसर पर IIT छात्रा ने लगाया बलात्कार का आरोप, 6 महीने पहले फेसबुक पर बने थे दोस्त

देश के अग्रणी शिक्षण संस्थानों में से एक आईआईटी (भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान) कानपुर की एक छात्रा के साथ कैंपस में रेप का मामला सामने आया है। छात्रा का आरोप है कि बिहार के रहने वाले एक युवक ने शादी का झांसा देकर कैंपस के गर्ल्स हॉस्टल में उसका रेप किया है।

बता दें कि ये घटना बीती 6 जनवरी की है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी सितांशु बिहार का निवासी है। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों ही इंडियन एयरफोर्स के कर्मचारी हैं और छह महीने पहले ही दोनों सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट फेसबुक के जरिए दोस्त बने थे। फिर कुछ महीने पहले ही सितांशु ने उसके सामने शादी का प्रसताव रख दिया। इसी की आड़ में वह आईआईटी परिसर में स्थित गर्ल्स होस्टल में भी आने-जाने लगा और उसने छात्रा के साथ कथित तौर पर कई बार बलात्कार किया।

ये भी पढ़ें :-  फिल्म 'पद्मावत' देखने गई लड़की के साथ दोस्त ने सिनेमा हॉल में किया रेप, फेसबुक पर हुई थी दोस्‍ती

लड़की ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि होस्टल में ही उसके कमरे में सितांशु ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया। इस बारे में पुलिस के अनुसार पीड़ित लड़की ने सितांशु की बहन और जीजा को भी आरोपित बनाया है। मजिस्ट्रेट के सामने उसके बयान दर्ज़ करा लिए गए हैं। आरोपितों के ख़िलाफ़ भारतीय दंड विधान (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज़ कर लिया गया है। इसकी जांच जारी है लेकिन अब तक किसी की भी ग़िरफ़्तारी नहीं हुई है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>