आईजी ऑफिसर असीम अरुण ने किया खुलासा, ‘मथुरा में गिरफ्तार बिलाल अहमद नहीं है आतंकी’

Jan 09, 2018
आईजी ऑफिसर असीम अरुण ने किया खुलासा, ‘मथुरा में गिरफ्तार बिलाल अहमद नहीं है आतंकी’

मथुरा में आतंकवादी होने के संदेह में गिरफ्तार हुए जम्मू-कश्मीर के रहने वाले बिलाल अहमद को यूपी पुलिस ने दावा करते हुए कहा है कि, वह आतंकवादी नहीं है, उसका आतंकवाद से कोई भी संबंध नहीं है।

आपकी जानकरी के लिए बता दे कि ATS पुलिस के आईजी ऑफिसर असीम अरुण के कहने के मुताबिक बिलाल अहमद के आतंकवादी होने का हमें अब तक कोई भी संबंध नहीं मिला है। दरअसल बीतें रविवार को बिलाल अहमद को नई दिल्ली-भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस में बिना टिकट यात्रा करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया था। आईजी ऑफिसर असीम अरुण ने बताया कि बिलाल अहमद को संदेह के आधार पर उसे पूछताछ के लिए लेकर गए थे। और पूछताछ करने के बाद ये बात सामने आयी है बिलाल अहमद अनंतनाग का रहने वाला है, जहाँ पर उसका परिवार एक मेडिकल स्टोर को चलाता है।

बता दे कि बिलाल अहमद के साथ दिल्ली के एक होटल में रहने वालें दो और अन्य कश्मीरियों के विवरण में भी पुष्टि कर ली गयी है, एक अधिकारी ने इस बारें में बात करते हुए कहा कि वह जम्मू और कश्मीर के रहने वाले है। हमें उनसे कुछ और सवालों के बारें में पूछताछ करनी है, दरअसल बिलाल अहमद की हरकतो की वजह से ट्रैन के टीटी ने इसकी सूचना जीआरपी वालों को दे दी थी।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>