नपुंसकता से बचना है तो मान लीजये ये बात- पढ़े ख़बर

Apr 03, 2017
नपुंसकता से बचना है तो मान लीजये ये बात- पढ़े ख़बर

बुऱाने समय से ही नपुंसकता को दूर करने के लिए भिन्न-भिन्न चीजों को अपनाने की बातें कहीं जाती है। यकीन दिलाया जाता है कि बताई हुई चीजों को अपनाने से नपुंसकता दूर हो जाएगी। लेकिन सब कुछ इस्तेमाल करने के बाद भी ज़्यादातर लोग निराश नज़र आतें हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसी चीज़ों के बारे में बताने जा रहें हैं जिससे नपुंसकता को बढ़ावा मिलता है। जानिए इन हानिकारक चीजों के बारे में..


केले की जड़- ऐसी वैसे तो केले को शरीर के लिए लाभदायक माना जाता हैं लेकिन केले की पेड़ की जड़ों का रस बहुत हानिकारक हो सकता हैं आपके लिए। इस रस को पीने से व्यक्ति में बहुत ही सरलता से नपुंसकता आ जाती हैं। इसलिए आप हमेशा इससे सावधान रहें।


आम का आचार-आम का आचार वैसे तो बहुत ही स्वादिष्ट होता हैं और इसको हर कोई भोजन में शामिल करता ही हैं। भारत में इसको खाने वालों की संख्या काफी मात्रा में हैं। लेकिन आपको बता दें कि यदि पुरुष आम का आचार रोज खाता है, तो उसको नपुंसकता की परेशानी आ सकती है, इसलिए अधिकतर पुरुष लोगों को आम का आचार खाने से मना किया जाता है।


आंवला- आंवला के अनेक गुण आपने सुने ही होंगे, पर आज हम आपको बता दें कि यदि आप रोज महज एक आंवला खाते हैं, तो आपमें नपुंसकता आनी शुरू हो जाती है, इसलिए आंवले का प्रयोग पुरुषों को बहुत सावधानी से करना चाहिए।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>