अगर आप ये फूड खाना शुरू कर दें तो बेड पर बीवी के लिए नहीं पड़ेगी वियाग्रा दवा की जरूरत

Oct 27, 2016
अगर आप ये फूड खाना शुरू कर दें तो बेड पर बीवी के लिए नहीं पड़ेगी वियाग्रा दवा की जरूरत
आपकी खानपान से ही आपकी सेहत बनती है। अगर आपकी सेहत ठीक है तो इसमें दो राय नहीं  कि आपमें स्टेमिना से सेक्सुअल लाइफ भी अच्छी होगी।
सेक्सुअल लाइफ को अगर आप और ज्यादा एंज्वॉय करना चाहते हैं, तो ऐसे फूड को खाएं जो आपकी स्टेमिना को बढ़ाए। इन फूड का सेवन करने से न सिर्फ आपकी सेक्सुअल लाइफ पर पॉजिटिव असर पड़ेगा, बल्कि अलग से सेक्सुअल एक्सपीरियंस भी बेहतर और अलग होगा।
जाने क्या खाकर आप बढ़ा सकेंगे अपनी सेक्स पावर-
अवोकैडो- बेहतर सेक्स लाइफ के लिए विटामिन बी-6 और फॉलिक एसिड की जरूरत होती है। फॉलिक एसिड बॉडी को एनर्जी से पूरा करता है तो वहीं विटामिन बी-6 हॉर्मोंस को स्थिर बनाता है। अवोकैडो में यह दोनों ही चीजें पाई जाती हैं।
केला- इसके अंदर प्रचुर मात्रा में ब्रोमेलिन पाया जाता है, जो कामेच्छा को बढ़ाने में आपकी मदद करता है। रीबोफ्लैविन और पौटेशियम एनर्जी लेवल को बढ़ाने में मदद करता है।
स्ट्रॉबेरीज, पीच और बेरीज- इन सभी फलों में बीज में जिंक होता है जो सेक्स को बेहतर बनाने में अहम भूमिका निभाती है। जिंक महिलाओं को सेक्स के लिए मानसिक रूप से तैयार करती है। जबकि पुरुषों में जिंक टेस्टोस्टोरेन को कंट्रोल करता है, जो स्पर्म के प्रॉडक्शन को बढ़ाता है।
अंडा- इसमें विटामिन बी-6 बी-5 के पावरहाउस होते हैं जो स्ट्रेस को घटाता है। इसके साथ ही महिलाओं और पुरुष दोनों में सेक्स की इच्छा को जगाता है।
अजवाइन- इसमें एल्डेस्टेरोन पाया जाता है जो महिलाओं में सेक्स करने के मूड को बनाती है।
डार्क चॉकलेट- डार्क चॉकलेट में सीरोटोनिन और एंडोरफिंस होता है, जो आपके मूड को सेक्स के प्रति और एक्साइटेड करती है।
ड्राई फ्रूट्स और नट्स- नट्स में आर्जीनिन होता है, जो ब्लड सर्कुलेशन बेहतर बनाकर धमनियों को राहत पहुंचाने का काम करता है। वहीं बादाम में पाया जाने वाला अमीनो एसिड इरेक्शन को बेहतर करने में मदद करता है।
अंजीर- इसमें अमीनो एसिड्स के सबसे अच्छे स्रोत होते हैं, जो आपकी सेक्स की इच्छा को और बढ़ा देती है। इसको खाने से स्टैमिना भी बढ़ती है।
लहसुन- इसमें कोमोत्तेजक गुण पाए जाते हैं, जो ब्लड सर्कुलेशन और सेक्सुअल परफॉर्मेंस को बढ़ाता है। ध्यान दें कि इसका सेवन ज्यादा न करें।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>