अगर ट्रेन में आपको मिले ये काली साड़ी वाली महिला, तो हो जाएं सावधान, क्युकी ये महिला मर्द को देखर

Jul 20, 2017
अगर ट्रेन में आपको मिले ये काली साड़ी वाली महिला, तो हो जाएं सावधान, क्युकी ये महिला मर्द को देखर

आज-कल दान और चंदे के नाम पर कैसे कैसे रास्ते अपनाए जा रहे हैं ये किसी से छुपी हुई बात नहीं है। इन दिनों एक ऐसी की महिला का पता चला है जो ट्रैन में पैमप्लेट बांट कर उनसे पैसे वसूल करती है और वहां से चली जाती है। और ये महिला पिछले 1 माह से स्मार्ट अंदाज में लोगों को बेवकूफ बनाकर चंदा वसूली करती हुई चली आ रही है।

बता दें कि बिलासपुर-भोपाल पैसेंजर में काले रंग की साड़ी पहन कर एक महिला ट्रैन में आती है। जहाँ उसके हाथ में पीले रंग का पैमप्लेट रहता है। और वो ट्रैन में आते ही पहले तो इस पैमप्लेट को पूरे यात्रियों को थमा देती है। और उसने जो पैमप्लेट छपवाया है वो हिंदी और अंग्रेजी भाषा में है। जब लोग इसको पढ़ लेते हैं, तो वो वापस लेते वक्त रुपए वसूलती है।

ये भी पढ़ें :-  OMG: एक बंदर को गांव वालों ने दी नम आंखों से विदाई, 200 लोगों ने कराया मुंडन

कि इस पैमप्लेट के माध्यम से ये बताती है कि जबलपुर की रहने वाली है, उसका पति अंधा है, जिसकी वजह से वो अपने परिवार को चलाने के लिए काशी से मथुरा तक सफर कर चुकी है, और इस बीच उसकी हर किसी ने मदद की है। इस महिला की दो बेटियां हैं और उनकी जिम्मेदारियां भी उसको निभानी है। ये एक डिब्बे में 15 से 20 मिनट में अपने इस पैमप्लेट को बांटकर रुपए वसूलने का काम कर लेती है। उसके बाद दूसरे डब्बे में चली जाती है। इसके पर्चे में लिखा है कि, वह दूसरों के सामान ढोंगी नहीं है, इसलिए पर्चा पढ़कर तुरंत दान की राशि के साथ वापस करें।

ये भी पढ़ें :-  कट्टर मुस्लिम नहीं थे जिन्‍ना! 40 साल के जिन्ना को दोस्‍त की 16 साल की बेटी से हुआ था प्‍यार

स्टेशन पर कार्यरत एक कर्मचारी से जब इस महिला के बारे में पता किया गया तो उसने बताया कि यह महिला पिछले कुछ दिनों से पैसेजर ट्रेन में देखी जा रही है और पैमप्लेट बांटकर लोगों से वसूली करती है। और इस संबंध में जीआरपी थाना के प्रभारी अनिल मरावी ने इस महिला के बारे में बताया कि यह कटनी के आसपास के स्टेशनों से ट्रेन में सवार होती है और बीना, खुरई तक जाती है। और उन्होंने इस बिच महिला को दो बार ट्रेन से उतरवा चुका हैं, मगर फिर भी वह सवार हो जाती है। उसके आगे उन्होंने कहा कि अब वो जल्द ही टीम भेजकर इस महिला को पकड़वादेंगे। क्योंकि इस तरह का चंदा जुटाना एक तरह का अपराध है।

ये भी पढ़ें :-  100 सालो से आसमान पर राज कर रही है ये फैमिली

इस महिला के बारे में एक ने अपनी आँखों देखा हाल बताया कि सुबह 9.50 बजे बिलासपुर भोपाल पैसेजर दमोह से सागर के लिए रवाना हुई। इस बीच महिला डिब्बे में आई और आते ही इसने पीले रंग के पर्चे को बांटना शुरू कर दिया। पहले तो इसने सभी यात्रियों को पर्चा बांट दिए, उसके बाद उसने लोगों से पर्चा लेकर उनसे चंदा वसूलना शुरू कर दिया। पैसेंजर के S2 नंबर कोच में इसने जितने भी लोगों को पर्चा दिए, उनसे चंदा वसूल भी किया। जहाँ किसी ने 10 रुपए तो किसी ने 20 रुपए दिए। इस तरह से ये असलाना से लेकर गनेशगंज के बीच में लोगों से चंदा वसूली करती रही। और थोड़ी देर बाद बोगी से उतरकर दूसरे कोच में चली गई ।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>