अगर घर पर कड़ाई से करो गे ट्राई, तो हो जाओगे फ्राई

Mar 17, 2017
अगर घर पर कड़ाई से करो गे ट्राई, तो हो जाओगे फ्राई

हम सोचते हैं कि हम पार्लर जैसे सुंदरता घर पर ही पा सकते हैं परंतु यह सही बात नहीं है कुछ काम ऐसे होते हैं जो हमें पार्लर में ही करवानी चाहिए। अगर हमने उसे स्वयं घर पर ही करने की कोशिश की तो हमें इसकी सजा भुगतनी पड़ सकती है हमारे चेहरे पर लिया हमारे बालों पर इसका बुरा असर पड़ सकता है और इससे आपका लुक भी खराब हो सकता है।

कुछ महिलाएं या लड़कियां घर पर ही हेयर कट को ट्राई करती है जो कि आपके लिए बहुत चुनौती भरा हुआ होता है तो बेहतर है कि थोड़ा सा समय निकालें और पार्लर में जाकर अच्छे से कट करवाएं।

थ्रेडिंग देखने में तो छोटी सी होती है परंतु आपकी आंखों और चेहरे दोनों के लुक को पूरी तरह से बदल देती है। अगर थोड़ी सी भी आपके थ्रेडिंग खराब हो गई तो आपके चेहरे का पूरा लुक बदल जाएगा और आपकी सुंदरता में दाग लग जाएगा तो बेहतर है कि आप उसको पार्लर में जाकर स्वयं ठीक करवाएं ना के घर पर से ट्राई करें।

# ऐक्रिलिक और जेल नेल्स इनको नेल्स़ पर से रिमूव करना बहुत ही कठिन होता है। कुछ लोग इसे घर पर ही रिमूव करने की कोशिश करते हैं अगर वह कामयाब हुए तब तो अच्छा है अगर वह कामयाब नहीं हो पाते हैं तो आपके नाखून खराब हो जाते हैं तो बेहतर है कि आप इसे पार्लर में जाकर सही करवाएं ।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>