अगर आप अपने पार्टनर के साथ बेडरूम में है तो, आपको ज़रूर करने चाहिए ये काम

Apr 18, 2017
अगर आप अपने पार्टनर के साथ बेडरूम में है तो, आपको ज़रूर करने चाहिए ये काम

1. कई बार कपल्स में छोटी छोटी लड़ाई झगड़े होने लगते हैं इस बात पर वह एक दूसरों से बातें करना बंद कर देते हैं। और रात को अलग-अलग कमरे में सोने लगते हैं जिसकी वजह से ना चाहते हुए भी उनकी दूरियां और बढ़ जाती है। ऐसे में इन्हें इस सिचुएशन को हैंडल करते हुए एक ही कमरे में सोना चाहिए।

2. ज्यादातर देखा गया है की कपल्स अपना ऑफिस का काम भी घर पर लेकर आते हैं। जिसकी वजह से रात को वह लैपटॉप में मोबाइल पर काम करने लगते हैं ऐसे में उन्हें रात का समय अपने पाटनर को देना चाहिए जिससे उनके बीच की दूरियां कम हो।

3. हमेशा रात के समय अगर आप अपने पार्टनर के साथ बेडरूम में है तो कभी भी ऑफिस या रिश्तेदारों की बातें ना करें इससे लड़ाई और बढ़ जाती है ऐसे में एक दूसरे की भावनाओं को समझें।

4. तारीफ सुनना किसे पसंद नहीं होता ऐसे मैं आपको अपने पाटनर की छोटी-छोटी बातों पर तारीफ करनी चाहिए उनको इस बात का एहसास दिलाएं कि आप उनकी जिंदगी में वह आपकी जिंदगी में कितने अहमियत रखते हैं।

5. ज्यादातर यह बात आम देखी गई है की कपल्स रात को अपने पार्टनर को बिना कुछ कहे सो जाते हैं ऐसे मैं उनको हमेशा एक बात की आदत डालनी चाहिए कि वह कम से कम गुड नाईट जरुर बोलें।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>