हाई हील्‍स पहनने की शौकीन हैं तो काम आएंगे ये टिप्स

Apr 10, 2017
हाई हील्‍स पहनने की शौकीन हैं तो काम आएंगे ये टिप्स

1. मार्केट में आप जब भी हाई हील की सैंडल लेने जाए तो बहुत सारी बातों का ध्यान रखना जरूरी है जैसे कि आप ऐसे सैंडल कभी भी जल्दबाजी में ना खरीदें जो कि आप को पहनने में टाइट लगे और ऐसा भी मत सोचें कि शायद अगर हम घर में जाकर कुछ दिन पहनेंगे तो अपने आप वह दूर हो जाएगी यह पूरी तरह से गलत है।

2. अगर आपने 3 साल पहले हाई हिल खरीदी है और आज आप 3 साल बाद हाई हील खरीदने जा रहे हैं तो दोबारा से पैर का नाप ले ले क्योंकि इस उम्र के साथ-साथ और समय के साथ-साथ पैरों का नाप बदलता रहता है।

3. अगर आपने हाई हील खरीदने का मन बनाया है तो उसके लिए सबसे सही समय है दोपहर का। उसी समय आप जाकर हाई हिल को खरीदें क्योंकि दोपहर के समय हमारा पैर पूरी तरह से सही आकार में रहता है।

4. अगर हम हाई हील्स पहनते हैं और उसको पहनने के बाद चलते हैं तो उसमें से एक टक टक की आवाज आती है जिससे आसपास के लोग बहुत परेशान होते हैं तो इसके लिए आप हिल कैंप का इस्तेमाल कर सकते हैं।

5. आजकल हर चीज मैचिंग में चलती है इसलिए जब भी आप सैंडल खरीदने के लिए शॉपिंग पर जाएं तो जिस कपड़े का साथ आप सैंडल खरीदने वाले हैं उसका कलर ध्यान से दिमाग में रखें और तभी उस हिसाब से सैंडल का चुनाव करें।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>