महिलाएं अगर इस मंदिर में सोती हैं तो हो जाती हैं गर्भवती

Apr 03, 2017
महिलाएं अगर इस मंदिर में सोती हैं तो हो जाती हैं गर्भवती

भारत में ऐसे आपको बहुत से रहस्यमयी मंदिर मिलेंगे जिसके पीछे अभी तक विज्ञान पड़ा हुआ है कि आखिर में इन रहस्य को कैसे सुलझाया जाए। परंतु वह उसमें असफल रहा है। कहते हैं कि यह मंदिर ऐसा है जहां पर अगर आप फर्श पर सोएंगे और वह भी विवाहित जोड़े तो वह संतान प्राप्त कर लेंगे।

यह मंदिर हिमाचल प्रदेश के गांव में हैं और इस गांव का नाम है सिमस गांव और यह गांव में सिमसा माता का मंदिर है। जिसके मात्र फर्श पर सोने से निसंतान महिलाएं संतान को प्राप्त कर लेती हैं। इसलिए इस मंदिर को संतान दात्री का नाम दिया गया है। जिन महिलाओं को संतान नहीं होती है इस मंदिर पर फर्श पर सोने के लिए आती है। नवरात्रि के समय पर यहां पर शैलेंद्र उत्सव मनाया जाता है।

जिसका मतलब होता है कि सपने आते है। यहां पर बहुत दूर-दूर से महिलाएं आती हैं पंजाब हरियाणा चंडीगढ़ जैसे कई जगहों से सैकड़ों महिलाएं आती है और यहां पर पर फर्श पर सोती है। नवरात्रों के समय पर यहां पर बहुत निसंतान महिलाओं की भीड़ होती है और वह दिन रात इस मंदिर में सोती हैं।

कहा जाता है कि जो महिला यहां पर सिमसा माता के प्रति श्रद्धा लेकर मंदिर में फर्श पर सोती है माताओं से वो संतान प्राप्त करती है। और अगर किसी भी स्त्री को संतान नही है उसको कर यहां पर कोई धातु लकड़ी का पत्थर की कोई भी बनी हुई चीज मिल जाए तो उसका मतलब है कि उसको संतान नहीं हो सकती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>