अगर कंगाल लोग अपने घर ले आएं इस पौधे की जड़, तो बन जाएंगे मालामाल

May 18, 2017
अगर कंगाल लोग अपने घर ले आएं इस पौधे की जड़, तो बन जाएंगे मालामाल

आपकी बंद किस्मत खोल सकती पौधे की जड़, आपको सुनकर थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन ‘हत्था जोड़ी’ नाम का पौधा यानी जड़ी बूटी आपको मालामाल बना सकती है। ज्योतिषियों अनुसार ये बहुत ही मददगार चीज बताई जाती है। लेकिन इसका मिलना बहुत ही मुश्किल होता है। बताया की घर में अपनी तिजोरी में इसे रखने से घर में हर तरह से खुशहाली प्रवेश करने लगती है। लेकिन घर में इसे रखने के लिए भी पूरा विधि-विदान पता होना बेहद ज़रूरी है कुछ तरीको के आधार पर इसे घर में रहा जाता है।

जानिए कैसे रखना होगा
ये बात भी सामने आए है कि इसका इस्तेमाल तंत्र-मंत्र में भी किया जाता है। ज्योतिषियों अनुसार इस जड़ पर लाल रंग का सिंदूर लगाकर हत्था जोड़ी अपने घर की तिजोरी में रखा जाता है। व्यापार में सफलता प्राप्त करने के लिए आप इसे लाल कपड़े में बांधकर अपने व्यापार की जगह पर रखें। और साथ ही इसे इलायची के साथ एक डिब्बी में बंद करके रखने से कई तरह की समस्याओं से मुक्ति मिलती है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>