अगर फुटवियर भी ट्रैंडी और स्टाइलिश हों तो

Sep 01, 2016
अगर फुटवियर भी ट्रैंडी और स्टाइलिश हों तो
खूबसूरत और स्टाइलिश ड्रैस के साथ अगर फुटवियर भी ट्रैंडी और स्टाइलिश हों तो देखने वाला तारीफ किए बिना नहीं रह सकता इसलिए पर्सनैलिटी को उभारने के लिए  ज्वैल एसेसरी के साथ फुटवियर पर ध्यान देना भी अनिवार्य है। आज कल (mules)म्यूल्स स्टाइल सैंडल व जूते ट्रैंड में हैं जो हर वर्ग की पहली पसंद बन चुके हैं।
 mule लैटिन शब्द mulleus से निकला है ,जिसका अर्थ है लाल या  बैंगनी रंग का फ्लैट प्रकार का बैकलेस जूता जो प्राचीन रोम में सर्वोच्च रैंकिंग सरकारी अधिकारियों द्वारा पहना जाता था लेकिन बदलते समय के साथ यह फैशन का पर्याय बन चुका है और स्त्री व पुरुष वर्ग दोनों द्वारा पहना जा रहा है । विवाह-शादी का मौका हो या सादा समारोह, आफिस हो या कोई बर्थडे या फेयरवैल पार्टी  हर मौके के लिए यह स्टाइल खूब पसंद किया जा रहा है।
देखने में यह फुटवियर जहां पर्सनैलिटी को wow look देता है वहीं पहनने में  हाई हील स्टाइल से कहीं अधिक सुविधाजनक हैं। बिना लेस ये फुटवियर जहां पहनने में कंफर्टेबल हैं वहीं ड्रैस को भी काम्पलीमैंट करते हैं  । क्लासी आकार के कारण ये फुटवियर ये शार्ट स्कर्ट हो या आफिस ड्रैस ,प्लाजो हो या कुर्ती हर पौशाक के साथ खूब फबता है और पर्सनैलिटी को चार चांद लगाता है।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>